ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमुरादाबाद में रेंडम चेकिंग के रिजल्ट बताएंगे कोरोना संक्रमण की हकीकत

मुरादाबाद में रेंडम चेकिंग के रिजल्ट बताएंगे कोरोना संक्रमण की हकीकत

रेंडम चेकिंग के रिजल्ट कोरोना संक्रमण की हकीकत बताएंगे। मुगलपुरा, नवाबपुरा में काफी संख्या लिए गए सैंपल ने राहत दी है। यह सभी सैंपल निगेटिव आए हैं। सैंपल की रेंडम चेकिंग अभी जारी है। इन सभी का रिजल्ट...

मुरादाबाद में रेंडम चेकिंग के रिजल्ट बताएंगे कोरोना संक्रमण की हकीकत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 08 May 2020 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

रेंडम चेकिंग के रिजल्ट कोरोना संक्रमण की हकीकत बताएंगे। मुगलपुरा, नवाबपुरा में काफी संख्या लिए गए सैंपल ने राहत दी है। यह सभी सैंपल निगेटिव आए हैं। सैंपल की रेंडम चेकिंग अभी जारी है। इन सभी का रिजल्ट बताएगा कि कहीं संक्रमण फैल तो नहीं रहा है।

रेंडम चेकिंग से यह पता लगाया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण की स्थिति क्या है। रेंडम चेकिंग स्वास्थ्य विभाग ने अलग अलग क्षेत्रों मे शुरू की है। नवाबपुरा, मुगलपुरा के सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आने से राहत मिली है। अभी मुरादाबाद मंडी समिति की रिपोर्ट आनी शेष है। मंडी में चालीस सैंपल की रिपोर्ट ली गई थी अभी कुछ और सैंपल यहां मोबाइल वैन के माध्यम से लिए जाएंगे। संबंधित पुलिस टीम प्रशासनिक अधिकारी और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच कर सैंपल की प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं। लगातार सैंपल की रिपोर्ट आ रही है।

होम क्वारंटाइन मजदूरों की रखवाली बनी सिरदर्द

मुरादाबाद। होमक्वारंटाइन मजदूरों की रखवाली सिरदर्द बन गई है। इनके यहां फ्लैग तो लगाया गया है पर 21 दिन यह लोग होम क्वारंटाइन रहेंगे इस पर सवाल है। होम क्वारंटाइन नियम तोड़ने पर संबंधित आशा, ग्राम प्रधान और पड़ोसियों को सूचना देने को कहा गया है। जिससे अगर किसी को संक्रमण हो तो वह दूसरों तक नहीं फैले पर अभी प्रशासन को इसकी पूरी जानकारी समय से नहीं मिल पा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें