ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपुलिस लाइन मंदिर में रामचरित मानस का नवमी को समापन

पुलिस लाइन मंदिर में रामचरित मानस का नवमी को समापन

पुलिस लाइन मंदिर में रामचरित मानस का नवमी को समापन पुलिस लाइन मंदिर में रामचरित मानस का नवमी को समापन पुलिस लाइन मंदिर में रामचरित मानस का नवमी को...

पुलिस लाइन मंदिर में रामचरित मानस का नवमी को समापन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 30 Mar 2023 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रामचरित मानस के अखंड पाठ का पुलिस लाइन स्थित मंदिर में गुरुवार को समापन किया गया। जिला प्रशासन ने एक दिन पहले इसका शुभारंभ करवाया था। शसन स्तर से इस बार इसतरह के आयोजन सभी जिलों में किए गए।

मुरादाबाद में सदर तहसील के कार्यक्रम पुलिस लाइन स्थित मंदिर में हुए। जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और एसएसपी हेमराज मीणा ने सभी को राम नवमी की शुभकामनाएं दीं। शासन ने इसबार अखंड रामायण के साथ देवी जागरण दुर्गाशप्तसती, समेत कई आयोजनों को सूची बद्ध किया। इसमें एक लाख रुपए का बजट जिलों को मिला। बिलारी, कांठ व ठाकुरद्वारा को दस दस हजार रुपए आयोजन को दिए गए। शे। सत्तर हजार जिला मुख्यालय पर खर्च किए गए। मंदिर में धूमधाम से राम नवमी पर आयोजन कर प्रसाद का वितरण किया गया। कलाकारों ने प्रस्तुतियां दीं। भजनों का भक्तजनों ने लुत्फ लूटा। इसदौरान एडीएम सिटी आलोक वर्मा, एसपी सिटी आलोक वर्मा, एसडीएम सदर परमानंद समेत कई अधिकारियों ने हिस्सा लिया। सभी ने नवरात्र और रामनवमी की शुभकामनाएं दीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें