DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रविवार को आएंगे राज बब्बर,कांग्रेसियों का रोड शो

कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर 24 मार्च को मुरादाबाद आएंगे। प्रत्याशी के तौर पर उनके पहले दौरे को कांग्रेसी जोरदार स्वागत करना चाहते है। कांग्रेसियों की तैयारी स्वागत जुलूस के रूप में रोड शो निकालने की है। राज बब्बर के कार्यक्रम की हरी झंडी मिलने के बाद कांग्रेसियों ने रोड शो की तैयारियों पर फिर से मंथन शुरू कर दिया है। स्वागत जुलूस करीब छह किमी लंबा होगा।

गठबंधन के साथ टिकट बंटवारे और प्रियंका के दौरे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर सक्रिय थे। पर गठबंधन पर साथी दलों के रूख के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने मुरादाबाद का कार्यक्रम को मंजूरी दे दी है। कांग्रेस प्रत्याशी के 24 मार्च को मुरादाबाद आएंगे। कार्यक्रम को हरी झंडी मिलने के बाद कांग्रेस में हलचल बढ़ गई है। मंगलवार को राज बब्बर ने मुरादाबाद आने की हामी भरी तो कांग्रेस दफ्तरों में रौनक बढ़ गई। राज बब्बर का शहर में रोड शो होगा। शो पूरे शहर के विभिन्न मार्गो से निकाला जाएगा। कांग्रेस की कोशिश यह कि रोड शो से शहर की हर प्रमुख रोड से निकले। कांग्रेसियों ने रोड शो के साथ अन्य चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है।

कांग्रेस के जिला अयक्ष डा. एपी सिंह ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष 24 को मुरादाबाद आएंगे। उनके अभी ट्रेन से आने की संभावना है। इसे देखते हुए ही रोड शो स्टेशन से निकाले जाने की योजना है।

-

फोटो-

राज बब्बर के लिए घर घर वोट मांगने निकले कांग्रेसी

मुरादाबाद।

मंगलवार को कांग्रेसियों ने जनसंपर्क अभियान की शुरूआत की। कांग्रेस ने प्रत्याशी राज बब्बर के लिए घर घर जाकर वोट मांगे। बड़ी संख्या में कांग्रेसी लाल मस्जिद से निकले और कई इलाकों में कांग्रेस का प्रचार किया।

शहर के लाल मस्जिद वार्ड पर कांग्रेस का कब्जा है। मंगलवार को पूर्व जिलाध्यक्ष अजय सारस्वत सोनी के आवास से कांग्रेसियों के जनसंपर्क अभियान की शुरूआत हुई। कांग्रेसियों ने सराय शेख, लाज मस्जिद समेत अन्य इलाकों में घूमे। कांग्रेसियों ने प्रत्याशी को जिताने की अपील की। इस दौरान जिलाध्यक्ष एपी सिंह, अनुभव मेहरोत्रा, आजम अंसारी, नवनीत मिश्रा, महबूब अली, संजय शर्मा, युवा कांग्रेस के मुशाहिद चौधरी, विनय शर्मा, मुरसलीन, खालिद नूर, अनमोल, उस्मान, अनुराग शर्मा, दिनेश कश्यप, बसंत सिंह्र, पार्षद नदीम अंसारी, इमरान राजू आदि रहे।

--

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raj Babbar will come on Sunday Congressmen roadshows