ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादरुपये लेने के बाद प्लाट के नहीं किए बैनामे, महिलाओं ने दी तहरीर

रुपये लेने के बाद प्लाट के नहीं किए बैनामे, महिलाओं ने दी तहरीर

भाजपा नेता पर अवैध रूप से प्लांटिंग करने तथा प्लाट के नाम पर रुपये हड़पने का आरोप है। जिसे लेकर दो महिलाओं ने थाने में तहरीर देकर भाजपा नेता के...

रुपये लेने के बाद प्लाट के नहीं किए बैनामे, महिलाओं ने दी तहरीर
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 26 May 2021 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। संवाददाता

भाजपा नेता पर अवैध रूप से प्लांटिंग करने तथा प्लाट के नाम पर रुपये हड़पने का आरोप है। जिसे लेकर दो महिलाओं ने थाने में तहरीर देकर भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि प्लाट के नाम पर कई लोगों से भाजपा नेता ने रुपये ले रखे हैं लेकिन अब बैनामा नहीं करवा रहा है।

शहर के नाईपुरा में स्थित कांशीराम कालोनी के निकट एक भाजपा नेता द्वारा प्लाटिंग की जा रही है। आरोप है कि वह प्लाटिंग अवैध रूप से हो रही है। बताते हैं कि कई लोगों से भाजपा नेता ने प्लाट बेचने के नाम पर रुपये ले रखे हैं लेकिन अब बैनामा नहीं करवा रहा है। नाईपुरा मोहल्ला निवासी अंजुम व उसकी बहन ने भी भाजपा नेता से प्लाट तय किया था। जिसके रुपये भी दे दिए हैं। आरोप है कि भाजपा नेता उनके प्लाट का बैनामा नहीं करवा रहा है। कई और लोगों से भी इसी तरह रुपये ले रखे हैं लेकिन अभी तक बैनामा नहीं कराया है। दोनों महिलाओं ने थाने में तहरीर देकर मामले की जांचकर कार्रवाई किए जाने की मांग की। इस संबंध में दोनों महिलाओं ने डीएम व एसडीएम को भी शिकायती पत्र भेजा है। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार सिंह ने मामले की जांचकर कार्रवाई किए जाने की बात कही।

फर्जी पावर ऑफ अटर्नी से बैनामे कराने का आरोप

गजरौला। सभासद वीरेंद्र वर्मा व फुरकान ने भाजपा नेता पर फर्जी पावर ऑफ अटर्नी से बैनामे कराने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र भेजा है। जिसमें उन्होंने कहा कि नाईपुरा रकबे में गाट संख्या 296 की जमीन का मालिक काफी समय से लापता है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। नियमानुसार ब्लड संबंध में पावर ऑफ अटर्नी होती है लेकिन यह पावर ऑफ अटर्नी फर्जी तरीके से बनाई गई है। उसी पावर ऑफ अटर्नी से कई बैनामे कराए भी जा चुके हैं। उन्होंने डीएम से मामले की जांचकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें