ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकिराया नहीं दिया तो पोस्ट आफिस पर लगा दिया ताला

किराया नहीं दिया तो पोस्ट आफिस पर लगा दिया ताला

रेलवे प्रशिक्षण संस्थान परिसर स्थित डाकघर भवन को खाली करने के लिए रेलवे के नोटिस का समय पूरा होने पर रेलवे अधिकारियों के आदेश पर रेल कर्मचारियों के द्वारा मंगलवार को शील करा दिया गया। वही पोस्ट...

1/ 2
2/ 2
हिन्दुस्तान संवाद,चंदौसी, संभलTue, 13 Mar 2018 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे प्रशिक्षण संस्थान परिसर स्थित डाकघर भवन को खाली करने के लिए रेलवे के नोटिस का समय पूरा होने पर रेलवे अधिकारियों के आदेश पर रेल कर्मचारियों के द्वारा मंगलवार को शील करा दिया गया। वही पोस्ट मास्टर उनकी गैरमौजूदगी में शील किये गये डाकघर को लेकर अधिकारियों को सूचित कर यूपी 100 डायल बुलाई गई।

मंगलवार को रेलवे विभाग ने डाक विभाग को दिये नोटिस का समय पूरा होने पर छह माह का बकाया न जमा करने को लेकर शील कर दिया। जिसको लेकर सुबह को रेल कर्मियों के द्वारा अपना ताला डालकर शील करने की प्रक्रिया पूरी करली गई। जिसके बाद रेलवे परिसर स्थित डाकघर में कार्य बन्द कर दिया गया। वही डाकघर निरीक्षक विचित्र गुप्ता ने रेल कर्मचारियों पर आरोप लगाया है कि मंगलवार को बिना सूचना दिये मेरी अनुपस्थिति में रेलवे के अधिकारियों के द्वारा अपना ताला डालकर उस पर रेल विभाग की शील लगा दी गई है। जिसको लेकर डाक विभाग के अधिकारियों को सूचित कर डाकघर निरीक्षक के द्वारा यूपी 100 डायल बुलाई गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें