DA Image
24 सितम्बर, 2020|5:27|IST

अगली स्टोरी

कार पंचर कर 95 हजार की नकदी व सामान उड़ाया

default image

मझोला थाना क्षेत्र में सोमवार रात सड़क किनारे खड़ी कारोबारी की कार को बदमाशों ने पंचर कर दिया। पंचर बनवाने के दौरान एक युवक ने उसमें रखे दो बैग पार कर दिए। बैंगों में लैपटॉप, 97 हजार रुपये की नकदी समेत अन्य सामान थे। कारोबारी की तहरीर पर मझोला पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है।

थाना मझोला के नया मुरादाबाद सेक्टर 13 निवासी जितेंद्र सिंह चावल का कारोबार करते हैं। उनका अन्य भी व्यापार है। जितेंद्र ने बताया कि सोमवार को व्यापारी के संबंध में शहर आए थे। रात घर लौटने के दौरान दिल्ली रोड गागन चौराहे पर पेट्रोल पंप के पास कार खड़ी करके क्लाइंट से बात कर रहे थे। उसी दौरान किसी ने कार पंचर कर दी। दस मिनट बाद पेट्रोल पंप के पास ही स्थित पंचर की दुकान पर कार खड़ी करके पंचर लगवाने लगे। वह कार से उतर कर दूसरे साइड में पहुंचे तभी कार में रखे दो बैंग एक युवक ने पार कर दिए। जितेंद्र के अनुसार एक बैग में लैपटॉप, हार्ड डिस्क, घड़ी, मोबाइल फोन ओर पर्स रखा था जिसमें 22 हजार रुपये थे। जबकि दूसरे बैग में 75 हजार रुपये की नकदी, करीब 21 हजार रुपये कीमत का हेडफोन, आधार कार्ड और कुछ अन्य जरूरी सामान व कागाजत थे।

वारदात करके चोर मौके से फरार हो गया। पता चलने पर जितेंद्र ने पेट्रोल पंप में लगा सीसीटीवी कैमरा चेक कराया तो एक युवक कार से बैग निकालते नजर आया हे। बाद में जितेंद्र ने मझोला थाने पर पहुंच कर तहरीर दी। एसएचओ मझोला राकेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Punched the car and blew 95 thousand cash and goods