DA Image
28 फरवरी, 2021|11:14|IST

अगली स्टोरी

मुरादाबाद में रेललाइन किनारे दीवार बनाने का विरोध शुरू, प्रदर्शन

मुरादाबाद में रेललाइन किनारे दीवार बनाने का विरोध शुरू, प्रदर्शन

1 / 2गोविंद नगर रेल ओवर ब्रिज में निर्माण से पहले रेललाइन किनारे दीवार बनाने का विरोध शुरू हो गया। रेलवे पुल के चलते दीवार बना रहा है। पर कालोनी के लोग...

मुरादाबाद में रेललाइन किनारे दीवार बनाने का विरोध शुरू, प्रदर्शन

2 / 2गोविंद नगर रेल ओवर ब्रिज में निर्माण से पहले रेललाइन किनारे दीवार बनाने का विरोध शुरू हो गया। रेलवे पुल के चलते दीवार बना रहा है। पर कालोनी के लोग...

PreviousNext

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

गोविंद नगर रेल ओवर ब्रिज में निर्माण से पहले रेललाइन किनारे दीवार बनाने का विरोध शुरू हो गया। रेलवे पुल के चलते दीवार बना रहा है। पर कालोनी के लोग दीवार के निर्माण के पक्ष में नहीं है। उनका कहना है कि इससे उनके आपात स्थिति में आने-जाने का रास्ता बंद हो जाएगा।

गोविंद नगर आरओबी के निर्माण के दौरान रेललाइन किनारे दीवार बनाने का मामला सोमवार को गरमा गया। निर्माण में अड़चन ट्रांसफॉर्मर और बिजली तारों को हटाने का मामला सुलझा। विभाग ने शिफ्टिंग की तैयारी शुरू की। इस बीच रेलवे ने पटरी किनारे दीवार बनाने का काम शुरू कर दिया। सोमवार को रेलवे टीम दीवार बनाने के लिए जमीन की खुदाई करने पहुंची तभी विरोध शुरू हो गया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि लोगों को आने जाने के लिए पर्याप्त रास्ता नहीं है।

रेलवे ने गोविंद नगर की बाउंड्री से दस फुट रास्ता देकर दीवार बना रहा है। जबकि यह जगह कम से कम बीस फुट होनी चाहिए। हंगामे की खबर पर पर जीआरपी और आरपीएफ व कटघर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान तमाम प्रदर्शनकारी लोगों के रुख देख रेलवे पुलिस तेवर दिखाए तो तमाम लोग मेयर के आवास प्रभात मार्केट पर पहुंच गए। रेलवे ने दीवार बनाने के लिए जेसीबी से खुदाई शुरू कर दी। इस दौरान रेलवे के मंडल अभियंता समेत तमाम अधिकारी मौके पर डटे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Protest started in Moradabad on the railway line wall demonstrations