ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादभाई को बचाने में गर्भवती आई करंट की चपेट में, मौत

भाई को बचाने में गर्भवती आई करंट की चपेट में, मौत

मझोला थाना क्षेत्र में भाई को बचाने के प्रयास में गर्भवती महिला करंट की चपेट में आ गई। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। भाई को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की मौत से परिवार...

भाई को बचाने में गर्भवती आई करंट की चपेट में, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 05 Aug 2020 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मझोला थाना क्षेत्र में भाई को बचाने के प्रयास में गर्भवती महिला करंट की चपेट में आ गई। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। भाई को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया।

बरेली जिले के सिरौली थाना क्षेत्र के बरसेर गांव निवासी मिथलेश (26) पत्नी शिवराज मझोला थाना क्षेत्र के नयागांव में सुमन के यहां किराये पर रहती थी। पति शिवराज मझोला के दिल्ली रोड स्थित फर्म में हेल्पर का काम करता था। मिथलेश का भाई आधार सिंह रक्षाबंधन पर बहन के यहां राखी बंधवाने आया था। बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे अचानक मौसम खराब हुआ तो आधार सिंह छत पर सूख रहे कपड़े लेने चला गया। पास से ही 11 हजार वोल्ट की एचटी लाइन जा रही थी। एक कपड़ा उस तार से छू गई, जिससे आधार सिंह करंट की चपेट में आ गया। उसकी चीख सुनकर मिथलेश वहां पहुंच गई। भाई को बचाने के चक्कर में वह भी करंट की चपेट में आकर झुलस गई। पति शिवराज एंबुलेंस से आनन-फानन में मिथिलेश को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया। एसएचओ मझोला राकेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों का सौंप दिया गया।

दो बच्चों से छिन गया मां का प्यार

करंट से जान गंवाने वाली मिथलेश के एक बेटा इनेश (3)और बेटी काव्या (1) हैं। बताया गया कि मिथलेश गर्भवती थी। समय भी पूरा हो गया था, जल्द ही उसका प्रसव होने वाला था। लेकिन बच्चे के जन्म लेने के पहले मां करंट की चपेट में आ गई। पोस्टमार्टम में पता चला कि मिथलेश के पेट में लड़का पल रहा था, जिसका गर्भकाल पूरा हो गया था। इस तरह मिथलेश के साथ उसका एक बेटा भी दुनिया में आने से पहले ही चला गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें