ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकांठ में सभी विभागों के को मिलेगी पीपीई किट

कांठ में सभी विभागों के को मिलेगी पीपीई किट

कांठ में सफाई कर्मचारियों के पास सुरक्षा उपकरण नहीं होने की खबर पर एसडीएम ने सख्त संज्ञान लिया है। गुरुवार को एसडीएम प्रेरणा सिंह ने कहा कि शीघ्र ही सभी जरूरी विभागों के कर्मचारियों को पीपीई किट...

कांठ में सभी विभागों के को मिलेगी पीपीई किट
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 09 Apr 2020 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कांठ में सफाई कर्मचारियों के पास सुरक्षा उपकरण नहीं होने की खबर पर एसडीएम ने सख्त संज्ञान लिया है। गुरुवार को एसडीएम प्रेरणा सिंह ने कहा कि शीघ्र ही सभी जरूरी विभागों के कर्मचारियों को पीपीई किट उपलब्ध कराई जाएगी।

दरअसल, कांठ में नगर के सेनिटाइजेशन में लगे सफाई कर्मियों ने बुधवार को नगर पंचायत के ईओ पर सुरक्षा उपकरण उपलब्ध नहीं कराने के आरोप लगाए थे। सफाई कर्मचारियों का कहना था कि नगर पंचायत ईओ ने कांठ में सेनिटाइजेशन के लिए उनकी ड्यूटी तो लगा दी है, लेकिन उन्हें सुरक्षा उपकरण जैसे दस्ताने, मास्क आदि उपलब्ध नहीं कराए जा रहे। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ने का खतरा रहता है। इस मामले में ईओ का कहना था कि उनके पास सुरक्षा उपकरण मौजूद नहीं है। गुरुवार को एसडीएम प्रेरणा सिंह ने बताया कि सेनिटाइजेशन सहित कोरोना संक्रमण रोकने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे सभी कर्मचारियों को जल्द ही पीपीई किट बांटी जाएगी। जिससे उनकी सुरक्षा व्यवस्था में कोई दिक्कत न हो। एसडीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमण की दहशत के बीच जनता की सेवा में लगे किसी भी कर्मचारी की अनदेखी नहीं की जाएगी। सभी को शीघ्र ही पीपीई किट बांटी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें