ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपॉलीटेक्निक ट्रांजिट सेंटर: हरियाणा से आए 1600 प्रवासियों को 50 बसों से भेजा घर

पॉलीटेक्निक ट्रांजिट सेंटर: हरियाणा से आए 1600 प्रवासियों को 50 बसों से भेजा घर

पॉलीटेक्निक ट्रांजिट सेंटर से चौबीस घंटे के भीतर सोलह सौ प्रवासियों को 50 बसों से उनके घरों के लिए रवाना किया। शुक्रवार को हरियाणा से सौ बसों को पहुंचना है जिनको मुरादाबाद से उनके स्टेशनों को रवाना...

पॉलीटेक्निक ट्रांजिट सेंटर: हरियाणा से आए 1600 प्रवासियों को 50 बसों से भेजा घर
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 22 May 2020 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

पॉलीटेक्निक ट्रांजिट सेंटर से चौबीस घंटे के भीतर सोलह सौ प्रवासियों को 50 बसों से उनके घरों के लिए रवाना किया। शुक्रवार को हरियाणा से सौ बसों को पहुंचना है जिनको मुरादाबाद से उनके स्टेशनों को रवाना किया जाएगा ।

गुरूवार से मुरादाबाद के राजकीय पॉलीटेक्निक में बने ट्रांजिट सेंटर से हरियाणा के प्रवासियों को आगे के जिलों में भेजने का काम चल रहा है। गुरूवार से शुक्रवार सुबह तक अब तक हरियाणा से पचास बसों से प्रवासी मुरादाबाद के ट्रांजिट सेंटर पहुंचे जिनको मुरादाबाद रीजन की बसों से आजमगढ़, बलिया, मऊ,गोरखपुर,देवरिया को रवाना किया गया। मुरादाबाद रीजन के कर्मचारियों के बेहतर काम के चलते बिना बाधा के प्रवासियों को बसों से लगातार घरों को भेजा जा रहा है। आरएम रोडवेज अतुल जैन ने बताया कि शुक्रवार को दो बसों के हरियाणा से आने की जानकारी हैउसको लेकर पहले से मुरादाबाद की नब्बे बसें ट्रांजिट सेंटर पर प्रवासियों को ले जाने के लिए तैयार हैं। प्रवासियों के पहुंचते ही उनको भिजवाया जाएगा ।

इनसेट:

स्पेशल ट्रेनों से जाएंगे शेल्टर होम में रूके बिहारके प्रवासी

मुरादाबाद । शहर के चार अस्थाई शेल्टर होम पर इस समय बिहार,झारखंड,छत्तीसगढ़ के प्रवासी ठहरे हैं। इन प्रवासियों को अब स्पेशल ट्रेनों से भेजने की तैयारी हो रही है। अब यूपी के अंदर प्रवासियों को बसें पहुंचा रही है,वहीं बिहार और उससे बाहर के लोगों को स्पेशल श्रमिक ट्रेनों से भेजा जाएगा ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें