Police recruitment examination: Traffic jam on the second day - व्यवस्थाएं ध्वस्त, दूसरे दिन भी जाम रहा शहर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यवस्थाएं ध्वस्त, दूसरे दिन भी जाम रहा शहर

दूसरे दिन भी पुलिस का होमवर्क काम नहीं आ सका। व्यवस्थाएं पूरी तरह से धड़ाम नजर आईं। घंटों तक शहर जाम की चपेट में रहा। जाम में फंसे लोगों में पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश था। उनका कहना था कि नियोजित कार्यक्रम के बाद भी पुलिस जाम से शहरवासियों को निजात नहीं दिला सका।

सोमवार को पहले दिन शहर जाम की चपेट में रहा था। एसएसपी जे रवींद्र गौड़ ने यातायात पुलिस कर्मियों की बैठक लेकर दूसरे दिन जबरदस्त होमवर्क करने व किसी भी कीमत पर जाम न लगने देने के निर्देश दिए थे। इसके बाद भी मंगलवार को जब परीक्षा छूटी तो शहर एक बार फिर जाम हो गया। लोकोशेड पुल, फव्वारा तिराहा, रेलवे स्टेशन, इंपीरियल तिराहा, बस स्टैंड, पीलीकोठी, गंज गुरहट्टी पर तो वाहन जहां के तहां फंसे हुए थे। जल्दी निकलने के चक्कर में वाहन चालक आपस में भिड़ रहे थे। फव्वारा व रेलवे स्टेशन पर तो दो स्कूटी सवार आपस में भिड़ गए। इससे जाम और विकराल हो गया। जाम में फंसे बुद्धिविहार निवासी प्रकाश चंद्र, वेदप्रकाश, मिलन विहार के अमित कुमार का कहना था कि कार्यक्रम प्रस्तावित होने के बाद भी यातायात पुलिस व्यवस्थाएं करने में नाकाम रही। इसका खामियाजा आम पब्लिक को झेलना पड़ा।

तीन एंबुलेंस भी फंसी, परेशान रहे तीमारदार

मुरादाबाद। शहर में लगे भीषण जाम की चपेट में तीन एंबुलेंस भी आ गईं। लोकेशेड पुल, रेलवे स्टेशन और इंपीरियल तिराहे के सामने एंबुलेंस जाम में फंसी हुई थी। मरीजों के परिवार वालों के होश उड़े हुए थे। वह भगवान से जाम खुलने की प्रार्थना कर रहे थे। पुलिस और पब्लिक के लोग सामने आए। इसके बाद ही एंबुलेंस को किसी तरह मार्ग दिया गया।

बाईपास से गुजारे गए भारी वाहन

मुरादाबाद। परीक्षा छूटने के दौरान शहर में जाम न लगे, इसके लिए यातायात पुलिस ने मंगलवार को सक्रियता दिखाई। भारी वाहनों को शहर में नहीं घुसने दिया गया। रामपुर की तरफ से शहर आने वाले वाहनों को हनुमान मूर्ति तिराहा, पंडित नगला व लाकड़ी बाईपास होते हुए गुजारा गया। इसी प्रकार दिल्ली से रामपुर की ओर जाने वाले वाहनों को गागन से लाकड़ी बाईपास पर डायवर्ट किया गया। हरिद्वार से रामपुर बरेली जाने वाले वाहनों को फव्वारा तिराहा से दिल्ली रोड, गागन तिराहा व लाकड़ी बाईपास होते हुए गुजारा गया। इससे सोमवार की तुलना में मंगलवार को जाम के हालात कम समय के लिए बने।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police recruitment examination: Traffic jam on the second day