ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादरामपुर में साईं विहार के बाशिंदो को नहीं मिली जलभराव से निजात

रामपुर में साईं विहार के बाशिंदो को नहीं मिली जलभराव से निजात

साईं विहार के बाशिंदो को जलभराव की समस्या से निजात नहीं मिल सकी है,जिसकी वजह से लोग परेशान हैं। जनसमर्थन दल ने इस मुद्दे को उठाते हुए मुख्यमंत्री से गुहार लगाई...

रामपुर में साईं विहार के बाशिंदो को नहीं मिली जलभराव से निजात
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 03 Feb 2019 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

साईं विहार के बाशिंदो को जलभराव की समस्या से निजात नहीं मिल सकी है,जिसकी वजह से लोग परेशान हैं। जनसमर्थन दल ने इस मुद्दे को उठाते हुए मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है।

साईं विहार कालोनी में नाले का पानी सड़कों पर भर आया है। यह पहला मौका नहीं है यह समस्या पिछले काफी समय से है। पानी की निकासी ठीक ढंग से न होने की वजह से यहां लोग पानी के बीच से गुजर रहे हैं,लेकिन कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। पालिका से भी शिकायत की गई और प्रशासनिक अफसरों से भी बात की गई,लेकिन समस्या का हल नहीं निकला। लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है,लेकिन पालिका प्रशासन सो रहा है। इस मुद्दे को लेकर जनसमर्थन दल के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के आगे गुहार लगाई है।

मुख्यमंत्री को बेजे ज्ञापन में कहा कि साई विहार में पानी की समस्या विकराल हो रही है। स्कूली बच्चे भी पानी के बीच से होकर गुजर रहे हैं,जिसकी वजह से परेशानी है। अफसर ध्यान नहीं दे रहे हैं। कहा कि इस समस्या का समाधान कराया जाए। कहा कि पालिका हिंदू बाहुल्य इलाकों की उपेक्षा कर रही है। हिंदू समाज का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। शिकायत करने वालों में अध्यक्ष प्रदीप सक्सेना, प्रमोद कुमार, अमरनाथ, प्रवीन कुमार, शोभित अग्रवाल, अनुज कुमार, राम प्रसाद, राकेश चंद्र जैन, शिवालय सक्सेना मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें