ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपीएसी संग गो-तस्करों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी

पीएसी संग गो-तस्करों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी

तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस टीम फरार गोतस्करों को पकड़ नहीं सकी है। इससे हिंदू संगठनों के लोगो में आक्रोश है। उन्होंने जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन करने की बात कही है। वहीं...

पीएसी संग गो-तस्करों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 27 Mar 2019 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस टीम फरार गोतस्करों को पकड़ नहीं सकी है। इससे हिंदू संगठनों के लोगो में आक्रोश है। उन्होंने जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन करने की बात कही है। वहीं दूसरी ओर कुंदरकी पुलिस ने पीएसी के साथ फरार गो-तस्करों के घरों पर दबिश दी, लेकिन पकड़ने में सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस की जांच में दो और नाम सामने आए हैं। जल्द ही पुलिस टीम उनकी गिरफ्तारी करेगी।

जलालपुर के जंगल से पुलिस ने गोकशी का खेल पकड़ा था। मौके से माहिर को गिरफ्तार किया गया था। तौफीक, शमशाद, अतिकुल निवासी खबरी अब्बल, शकील निवासी खाबरी अब्बल, बाबू, आशिफ निवासी बगरुआ, साजिद निवासी बगरुआ, बहारे निवासी जलालपुर, बाबू पुत्र यासीन निवासी ताहरपुर मौके से भाग गए थे। पुलिस की जांच में बगरउआ निवासी मोहम्मद नवी और मोहम्मद जमील की भी भूमिका संदिग्ध पाई गई है। कुंदरकी एसओ कर्मसिंह ने पीएसी के साथ मिलकर फरार गोतस्करों के घरों पर दबिश दी, लेकिन पकड़ने में सफलता नहीं मिली। एसओ ने बताया कि शक के घेरे में आए तस्करों की भी जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें