DA Image
15 सितम्बर, 2020|10:30|IST

अगली स्टोरी

पीएसी जवान की पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी

default image

23वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद में तैनात एक हेड कांस्टेबल की पत्नी ने सोमवार रात जहर खा लिया। गंभीर हालत में कांठ रोड के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र के गांव खीर्नाखुर्द निवासी बलवीर सिंह 23वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद में हेड कांस्टेबल है। सात साल से वह परिवार सहित पीएसी कैंपस में ही रह रहे हैं। सोमवार रात किसी समय बलवीर की पत्नी सुशीला सिंह ने जहर खा लिया। बलवीर ने बताया कि सोमवार रात पूरा परिवार खाना खाकर सो गया था। रात करीब दो बजे सुशीला की हालत अचानक खराब होने लगे। मंगलवार तड़के करीब तीन बजे उेस कांठ रोड स्थित निजी असपतला में भर्ती कराया गया। सुबह करीब दस बजे उपचार के दौरान सुशीला ने दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

पूछताछ में बलवीर ने पुलिस को बताया है कि सुशीला बीते कुछ समय से परेशान चल रही थी। उसकी मौत सल्फास की गोलियां खाने से हुई है। आत्महत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम में भी जहर से मौत की पुष्टि हुई है। सुशीला के एक बेटी और एक बेटा हैं। बेटी स्नातक की पढाई कर रही है। मौत के बाद से पति बलवीर व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसएचओ सिवल लाइंस नवल मारवाह ने बताया कि परिवार वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PAC jawan 39 s wife commits suicide by consuming poison