ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबिजली बिल न देने वालों के घरों पर लिखा बकाया परिसर

बिजली बिल न देने वालों के घरों पर लिखा बकाया परिसर

बिजली बकाए को लेकर विभाग ने कड़ा रूख अपनाया है। जहां एक ओर चोरी करने वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जा रहे हैं,वहीं बकाया जमा न करने वालों के घरों पर बिजली बकाया परिसर लिखवा कर रूस्बा किया जा रहा...

बिजली बिल न देने वालों के घरों पर लिखा बकाया परिसर
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 06 Feb 2020 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली बकाए को लेकर विभाग ने कड़ा रूख अपनाया है। जहां एक ओर चोरी करने वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जा रहे हैं,वहीं बकाया जमा न करने वालों के घरों पर बिजली बकाया परिसर लिखवा कर रूस्बा किया जा रहा है। मकसद हर हाल में रेवन्यू मिलने से है, इसके लिए जितनी सख्ती की जा सकती है,कराई जाएगी ।

फरवरी में बिजली विभाग ने रेवन्यू बढ़ाने को तमाम अभियान छेड़ दिए हैं , एक ओर क्लीन अप अभियान चलाकर बकाएदार और चोरी करने वालों के कनेक्शन काटे जा रहे हैं, वहीं लंबे बकाए वालों के भुगतान न करने पर विद्युत बकाया परिसर लिखवाया जा रहा है। नेम एडं नीति के तहत अफसरों ने बुधवार को पीर का बाजार, अंसारी पार्क, पीरगैब,पचपेड़ा में अभियान चलाकर बकाए वाले घरों पर बिजली बकाया परिसर लिखवाया । इसके पीछे विभाग की मंशा बकाएदार को रूस्बा कर रकम जमा कराने से है। इसके बाद भी अगर कोई उपभोक्ता बकाए का भुगतान नहीं करता है तो कनेक्शन काटने के साथ जुर्माने की कार्रवाई भी होगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें