ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादखुले नाले ने ली एक और युवक की जान

खुले नाले ने ली एक और युवक की जान

नगर निगम की लापरवाही लोगों की जान ले रही है। कटघर पंडित नगला बाईपास पर खुले पड़े नाले में गिरकर एक और युवक की मौत हो गई। पोस्टमार्टम में पानी में डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है। देर रात तक शव की...

खुले नाले ने ली एक और युवक की जान
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 13 Jun 2019 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम की लापरवाही लोगों की जान ले रही है। कटघर पंडित नगला बाईपास पर खुले पड़े नाले में गिरकर एक और युवक की मौत हो गई। पोस्टमार्टम में पानी में डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है। देर रात तक शव की शिनाख्त भी नहीं हो सकी थी।

बुधवार सुबह कटघर थाना क्षेत्र पंडित नगला क्षेत्र में नाले में एक युवक का शव पड़े होने की सूचना राहगीरों ने कटघर थाना पुलिस को दी। थोड़ी ही देर में सीओ कटघर सुदेश गुप्ता व इंस्पेक्टर कटघर अजीत कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। शव को नाले से बाहर निकलवाया। शव को जगह-जगह कुत्तों ने भी नोचा हुआ था। जेब से एक पर्स बरामद हुआ, उसमें कुछ रुपए मिले। कोई कागजात बरामद नहीं हुआ जिससे शव की पहचान हो सके। इससे पूर्व भी खुले पड़े नाले में गिरकर लोगों की मौत हो चुकी है। कांठ के रिटायर्ड बैंक मैनेजर की रोडवेज बस स्टैंड के बाहर नाले में गिरकर मौत हो गई थी। दयानंद डिग्री कालेज के सामने मुगलुपरा के वसीम की मौत हो गई थी। परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें