ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाददिन दहाड़े दुकान के गल्ले से सवा लाख रुपए चोरी

दिन दहाड़े दुकान के गल्ले से सवा लाख रुपए चोरी

कोतवाली क्षेत्र के कमालपुरी चौराहा स्थित एक दुकान के गल्ले से दिनदहाड़े एक लाख बीस हजार रुपए चोरी हो गए। जिसकी सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। दुकान स्वामी ने अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर देकर...

दिन दहाड़े दुकान के गल्ले से सवा लाख रुपए चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 28 Jul 2020 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के कमालपुरी चौराहा स्थित एक दुकान के गल्ले से दिनदहाड़े एक लाख बीस हजार रुपए चोरी हो गए। जिसकी सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। दुकान स्वामी ने अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। नगर के मोहल्ला बुधबाजार निवासी ईशू अग्रवाल की कमालपुरी चौराहा पर कमल इंटर प्राइजेज के नाम से पंतजलि उत्पाद की थोक की दुकान है।

मंगलवार दोपहर करीब एक बजे इशू दुकान के गल्ले का लॉक लगाकर शौच के लिए गए थे। इस दौरान दुकान पर कार्यरत दो नौकर भी काम से बाहर चले गए। इशू शौच के बाद लौटे तो देखा तो दुकान के गल्ले का लॉक खुला था। साथ ही उसमें रखे एक लाख बीस हजार रुपए गायब थे। दिन दहाड़े दुकान में चोरी की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। दुकान स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। यहां बता दें कि इस चौराहे पर किराना की दुकान में दो बार चोरी हो चुकी है। जबकि एक बाइक घर के भीतर से चोरी हो चुकी है। अभी तक पुलिस किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर पाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें