ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसीएए के बारे में अब भाजपा कैसे करेगी लोगों को जागरूक, पढ़ें खबर

सीएए के बारे में अब भाजपा कैसे करेगी लोगों को जागरूक, पढ़ें खबर

भाजपा एक फरवरी से दस दिन घर घर जाकर नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में निकलेगी। महानगर के पदाधिकारियों ने इसके लिए कई बैठकें कीं। मिस्ड काल करवाने के साथ पत्रक वितरण भी किया...

सीएए के बारे में अब भाजपा कैसे करेगी लोगों को जागरूक, पढ़ें खबर
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 31 Jan 2020 11:00 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा एक फरवरी से दस दिन घर घर जाकर नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में निकलेगी। महानगर के पदाधिकारियों ने इसके लिए कई बैठकें कीं। मिस्ड काल करवाने के साथ पत्रक वितरण भी किया जाएगा।

मुरादाबाद महानगर से सीएए समर्थन में संयोजक बनाए गए डिंपल सिंह अश्क ने रणनीति तय की है। इसमें बताया गया है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसके लिए तैयार करना है। सीएए के समर्थन में पम्फलेट भी बांटे जाएंगे। टोल फ्री नंबर पर उन्हीं के मोबाइल नंबर से कॉल करवाई जाएगी। आयोजन में महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्रा भी मौजूद रहेंगे। सभी मंडलों में लक्ष्य तक करके ड्यूटी लगा दी गई है। जिससे दस फरवरी तक अभियान को बेहतर ढंग से चलाया जा सके। एक तरफ सीएए के विरोध में प्रदर्शन चल रहा है तो वहीं सीएए के समर्थन में भाजपा ने दस दिन का कार्यक्रम तय किया है।

सीएए के समर्थन मे प्रचार की रणनीति बनी

सीएए के समर्थन में रणनीति बनाने में तीस को दिन भर बैठकों का सिलसिला चला। दयानंद सरस्वती विद्या मंदिर, सरस्वती विद्या मंदिर, नटबाबा मंदिर, पंचायतीराज मंदिर, श्रीनाथ धर्मशाला, काली मंदिर, पुष्पेंद्र जी धर्मशाला में आयोजन किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें