DA Image
27 मई, 2020|1:29|IST

अगली स्टोरी

मुरादाबाद में नवविवाहिता की मौत, मायके वालों ने जहर देकर मार डालने का आरोप लगाकर किया हंगामा

मुरादाबाद में नवविवाहिता की मौत, मायके वालों ने जहर देकर मार डालने का आरोप लगाकर किया हंगामा

नागफनी थाना क्षेत्र में रविवार रात नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में ससुराल में मौत हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंचे मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महिला का नाम कमलेश कुमारी था। वह सिविल लाइन थाना क्षेत्र के चंद्र नगर की रहने वाली थी। पांच साल पहले बंगला गांव निवासी अमित शर्मा उर्फ विक्की के साथ प्रेम विवाह हुआ था। उसके दो बच्चे योगी और काजू हैं। मायके वालों का आरोप है कि अमित शर्मा कमलेश का लगातार उत्पीड़न कर रहा था। रविवार दोपहर भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। रात को कमलेश की मौत हो गई। आसपास रहने वाले लोगों की सूचना पर मायके वाले मौके पर पहुंचे। उन्होंने कमलेश को मृत अवस्था में पाया। औपचारिकता के लिए कमलेश के शव को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतका की बड़ी बहन आशा देवी और भाई मोंटी ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया। इस्पेक्टर नागफनी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मायके वालों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जिला अस्पताल की मोर्चरी पर भिड़े मायके वाले

मुरादाबाद। सोमवार दोपहर जिला अस्पताल की मोर्चरी पर दोनों पक्षों के लोग पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में मायके वालों की ससुरालियों से जमकर तकरार हुई। नौबत मारपीट तक जा पहुंची। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समझा कर शांत किया। इससे मोर्चरी पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Newlywed s death in Moradabad the maid made a ruckus by accusing them of poisoning and killing them