ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकोरोना को लेकर कल राष्ट्रीय स्तर की वीडियो कांफ्रेंस

कोरोना को लेकर कल राष्ट्रीय स्तर की वीडियो कांफ्रेंस

देश में कोरोना के केस सामने आने के बाद केंद्र सरकार इस वायरस के खतरे से निपटने को लेकर गंभीर हो गई है। इसी को देखते हुए गुरुवार को राष्ट्रीय स्तर की वीडियो कांफ्रेंस बुलाई गई है। जिसमें प्रशासन और...

कोरोना को लेकर कल राष्ट्रीय स्तर की वीडियो कांफ्रेंस
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 03 Mar 2020 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में कोरोना के केस सामने आने के बाद केंद्र सरकार इस वायरस के खतरे से निपटने को लेकर गंभीर हो गई है। इसी को देखते हुए गुरुवार को राष्ट्रीय स्तर की वीडियो कांफ्रेंस बुलाई गई है। जिसमें प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के साथ ही निजी डॉक्टरों के संगठनों के प्रतिनिधि भी हिस्सा लेंगे। सीएमओ डॉ.मिलिंद चंद्र गर्ग ने बताया कि एनआईसी में होने वाली इस वीडियो कांफ्रेंस में कोरोना वायरस की चुनौती से निपटने की रणनीति पर व्यापक मंथन होगा।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और नर्सिंग होम एसोसिएशन के प्रतिनिधियों को भी वीडियो कांफ्रेंस में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। इस संबंध में प्रदेश के राहत आयुक्त की ओर से निर्देश जारी किए गए हैं। वीडियो कांफ्रेंस गुरुवार को दोपहर एक बजे से शाम चार बजे तक होगी। उधर, एनसीआर और मेरठ में स्वाइन फ्लू का प्रकोप बढ़ने के मद्देनजर मुरादाबाद में स्वास्थ्य विभाग ने इससे भी निपटने को लेकर कार्ययोजना तैयार कर लेने का दावा किया है। जिला अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड का इंतजाम कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें