ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादशेयर बाजार में सुपर रहा मुहूर्त कारोबार

शेयर बाजार में सुपर रहा मुहूर्त कारोबार

शहर के शेयर बाजार में दिवाली की रोशनी चमकी। मुहूर्त कारोबार में तेजी देखकर ब्रोकर नई उम्मीदों से रोशन हो उठे। मल्टीगेन सिक्योरिटीज के एमडी खालिद अली ने बताया कि दिवाली की शाम मुहूर्त कारोबार के लिए...

शेयर बाजार में सुपर रहा मुहूर्त कारोबार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 09 Nov 2018 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के शेयर बाजार में दिवाली की रोशनी चमकी। मुहूर्त कारोबार में तेजी देखकर ब्रोकर नई उम्मीदों से रोशन हो उठे। मल्टीगेन सिक्योरिटीज के एमडी खालिद अली ने बताया कि दिवाली की शाम मुहूर्त कारोबार के लिए इस बार निवेशकों ने जबरदस्त उत्साह दिखाया।

ज्यादातर निवेशकों ने प्रतीकात्मक कारोबार ही किया, लेकिन शेयर बाजार के रुख को देखकर उनकी उमंग आसमां पर नजर आई। दरअसल, इस बार शेयर की कीमतें मुहूर्त कारोबार की शुरुआत से लेकर आखिर तक तेज ही बनी रहीं। आठ साल के बाद ऐसे हालात दिखाई दिए। अमूमन, मुहूर्त समय के आखिर में शेयर के दाम घट जाते हैं। शेयर कारोबारी मुकीम मिर्जा ने बताया कि शेयर खरीदने की दिलचस्पी कई लोगों में दिखी तो काफी लोग शेयर बेचने के लिए भी उत्साहित नजर आए। खालिद अली का कहना है कि अब से लेकर अगले छह से आठ महीने का समय धैर्य के साथ शेयर खरीदने का है, लेकिन एक साथ के बजाय टुकड़ों में निवेश करना ही फायदेमंद होगा। राजनीतिक स्थिरता स्थापित होने की स्थिति में अगले साल दिवाली तक शेयर बाजार बहुत मजबूती पर आने के आसार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें