DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुरादाबाद  ›  मुरादाबाद। गोवंशीय मीट ले जाने के आरोप में मीट व्यापारी को पीटना व पचास हजार रुपए की रंगदारी मांगना गोरक्षा वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत छह को काफी महंगा पड़ गया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर कटघर थाने में छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

मुरादाबादमुरादाबाद। गोवंशीय मीट ले जाने के आरोप में मीट व्यापारी को पीटना व पचास हजार रुपए की रंगदारी मांगना गोरक्षा वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत छह को काफी महंगा पड़ गया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर कटघर थाने में छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 07:31 PM
मुरादाबाद। गोवंशीय मीट ले जाने के आरोप में मीट व्यापारी को पीटना व पचास हजार रुपए की रंगदारी मांगना गोरक्षा वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत छह को काफी महंगा पड़ गया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर कटघर थाने में छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

मुरादाबाद। गोवंशीय मीट ले जाने के आरोप में मीट व्यापारी को पीटना व पचास हजार रुपए की रंगदारी मांगना गोरक्षा वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत छह को काफी महंगा पड़ गया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर कटघर थाने में छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। सोमवार को पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गोर रक्षा वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। वहीं रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मनोज ठाकुर ने पद से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अफसर उनकी हत्या कराने का प्रयास कर सकते हैं।

रविवार को कटघर थाना क्षेत्र के ग्राम गोट का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें गोरक्षा वाहिनी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोज ठाकुर एक युवक को डंडों से पीट रहे थे, जबकि कुछ अन्य उनका पक्ष लेने के साथ ही गालियां दे रहे थे। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत सभी का दावा था कि युवक गोवंशीय पशुओं का मीट लेकर जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद पुलिस में जहां हलचल मची तो वहीं पीड़ित युवक के भाई ने कटघर थाने में तहरीर दे दी। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के ग्राम नरखेड़ा निवासी जाकिर ने कटघर थाने में दी तहरीर में कहा कि उसका भाई शाकिर भैंसवंशीय पशुओं का करीब 50 किलो मीट बिक्री के लिए स्कूटी से लेकर आ रहा था। तभी ग्राम गोट में मनोज ठाकुर ने कुछ ग्रामीणों के साथ उसके भाई को रोक लिया। आरोप है कि उन्होंने 50 हजार रुपए मांगे। इंकार करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने के साथ ही सभी ने भाई के साथ मारपीट की। जाकिर की तहरीर पर कटघर थाने में पीतलनगरी निवासी मनोज ठाकुर, प्रदीप व ग्राम गोट निवासी बाबू, गुलशन उर्फ गुल्लू, सुमित व विजय को नामजद करते हुए करीब 12 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने गुलशन उर्फ गुल्लू, विजय, प्रदीप व बाबू को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपियों का चालान कर दिया है। इस मामले में कटघर एसओ गजेंद्र सिंह का कहना है कि मनोज ठाकुर समेत अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

संबंधित खबरें