ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमुरादाबाद-लालकुंआ रद रहेगी, देरी से चलेगी सियालदाह समेत पांच ट्रेनें

मुरादाबाद-लालकुंआ रद रहेगी, देरी से चलेगी सियालदाह समेत पांच ट्रेनें

गुरुवार को मुरादाबाद-बरेली सेक्शन के बीच रेल संचालन सात घंटे प्रभावित रहेगा। रामपुर स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज हटाने के लिए रेलवे ने पौने सात घंटे का...

मुरादाबाद-लालकुंआ रद रहेगी, देरी से चलेगी सियालदाह समेत पांच ट्रेनें
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 14 May 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को मुरादाबाद-बरेली सेक्शन के बीच रेल संचालन सात घंटे प्रभावित रहेगा। रामपुर स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज हटाने के लिए रेलवे ने पौने सात घंटे का मेगा ब्लॉक लिया है। सुबह सात बजे से शुरू होने वाले काम के चलते मुरादाबाद-लालकुंआ पैसेंजर रद रहेगी, जबकि नई दिल्ली से काठगोदाम शताब्दी का रूट बदलेगा।
रेलवे स्टेशनों का ढांचागत सुधार हो रहा है। रामपुर स्टेशन पर प्लेटफार्म एक और दो को जोड़ने वाला पुराना पुल हटाया जाएगा। पुल हटाने के लिए रेलवे ने मेगा ब्लॉक लिया है। यह काम गुरुवार 16 मई को होगा। इसके चलते सुबह सात बजे से पुराने एफओबी को हटाने के चलते रेल संचालन में बदलाव हुआ है। लालकुंआ से मुरादाबाद के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन-05331 का संचालन रद किया गया है।

इसके अलावा पांच ट्रेनों के समय संचालन में फेरबदल किया गया है। जम्मूतवी-कोलकाता (13152) सियालदह एक्सप्रेस 15 मई को जम्मू से चार घंटे की देरी से चलेगी। इसी तरह गुवाहाटी जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन (15652) को भी जम्मू से चार घंटे की देरी से रवाना होगी। डिब्रूगढ़ जाने वाली अवध आसाम एक्सप्रेस (15910)ट्रेन को भी चार घंटे से रवाना होगी, जबकि काठगोदाम-दिल्ली संपर्क क्रांति (15036) ट्रेन ढाई घंटे और रामनगर पैसेंजर (25036) भी रामनगर से ढाई घंटे की देरी से चलेगी। सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया कि रामपुर में एफओबी को हटाने के चलते रेल संचालन में बदलाव किया गया है। नई दिल्ली-काठगोदाम शताब्दी-(12040) का रुट बदला गया है। ट्रेन रामपुर की बजाय कटघर से काशीपुर होकर लालकुंआ से जाएंगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।