ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादगोद भराई समारोह में बांटे मोबाइल फोन

गोद भराई समारोह में बांटे मोबाइल फोन

ठाकुरद्वारा के एसडीएम कार्यालय सभागार में शुक्रवार को अन्नप्राशन और गोदभराई समारोह के दौरान 201 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को मोबाइल फोन दिए...

गोद भराई समारोह में बांटे मोबाइल फोन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 22 Oct 2021 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

ठाकुरद्वारा के एसडीएम कार्यालय सभागार में शुक्रवार को अन्नप्राशन और गोदभराई समारोह के दौरान 201 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को मोबाइल फोन दिए गए। एसडीएम परमानंद सिंह ने कहा कि मोबाइल फोन से सरकारी योजनाओं के कामकाम ऑनलाइन करने में सहूलियत होगी। फोन का सदुपयोग करें। इस दौरान गर्भवती महिलाओं की गोद भराई व बच्चों का अन्नप्राशन भी किया गया।

एसडीएम सभागार में अन्नप्राशन एवं गोद भराई समारोह में बाल विकास परियोजना अधिकारी अनीता सिंह की देखरेख में एसडीएम परमानंद सिंह और ब्लॉक प्रमुख के पति डॉ. वीर सिंह सैनी ने फरीदनगर की गर्भवती महिलाओं की गोद भराई की। उन्होंने छह माह की आयु पूरा कर चुके सात बच्चों को अन्नप्राशन भी कराया। इस दौरान एसडीएम ने कहा कि सरकारी योजनाओं में ऑनलाइन कार्य मोबाइल फोन से बहुत आसानी से किया जा सकता है। आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों मोबाइल फोन की एप्लीकेशन और एप्स के बारे में पूरी जानकारी लेकर इसका सदुपयोग करें और अपना काम आसान बनाएं। ब्लॉक प्रमुख पति ने कहा कि भाजपा सरकार ने आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को मोबाइल फोन की सुविधा देकर उनका काम आसान कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें