ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादउमरी सब्जीपुर में कारखाने में बदमाशों का धावा, फायरिंग

उमरी सब्जीपुर में कारखाने में बदमाशों का धावा, फायरिंग

उमरी सब्जीपुर गांव में गुरुवार रात एल्मुनियम कारोबारी के कारखाने में नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया। लूटपाट शुरू कर दी। कारोबारी ने विरोध किया तो...

उमरी सब्जीपुर में कारखाने में बदमाशों का धावा, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 24 Sep 2021 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उमरी सब्जीपुर गांव में गुरुवार रात एल्मुनियम कारोबारी के कारखाने में नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया। लूटपाट शुरू कर दी। कारोबारी ने विरोध किया तो उसके सिर में लोहे की रॉड मारकर घायल भी कर दिया। चीख-पुकार की सूचना पर मौके पर पहुंचे गांव वालों ने बदमाशों को घेरने की कोशिश की। इस दौरान बदमाश फायरिंग करते हुए जंगल की तरफ फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस ने मौका मुआयना किया, मगर मामला लूट की जगह चोरी के प्रयास में दर्ज किया।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के उमरी सब्जीपुर गांव निवासी यूनुस एल्युमिनियम कारोबारी है। गांव में ही उन्होंने कारखाना खोल रखा है। यूनुस कारखाने में सो रहा था। रात तकरीबन दो बजे तीन बदमाश कारखाने में घुस गए। पहले बदमाशों ने एल्यूमिनियम की सिल्ली चोरी कर ले गए। फिर दोबारा और सिल्ली चोरी करने के लिए आये। इसी बीच यूनुस की आंख खुल गयी। यूनुस के जागने पर बदमाशों ने लोहे की रॉड सर पर मार दी। इस दौरान यूनुस और बदमाशों में झड़प हो गयी। यूनुस ने शोर मचाना शुरू कर दिया। चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग जाग गए। बदमाशों ने अपने आप को फंसता देख फायरिंग कर दी। बदमाश फायरिंग करते हुए जंगल की और भाग निकले। ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन कोई सफलता नही मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने चोरी के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज किया।

लूट की जगह चोरी के प्रयास में दर्ज किया केस

पाकबड़ा। बदमाश दीवार फांदकर कारखाने में घुसे। जाग होने पर कारोबारी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। यही नहीं उसके सिर पर लोहे की रॉड मारकर गंभीर रूप से घायल भी कर दिया। सूचना पर गांव वाले मौके पर पहुंचे और बदमाशों को घेरकर पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इतना सब कुछ होने के बाद भी पुलिस ने मामला मात्र चोरी की धारा के प्रयास में दर्ज किया। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है, अगर लूट का मामला सामने आता है तो मुकदमा तरमीम कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें