ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमंत्री चेतन चौहान ने टीएमयू पहुंच जाना घायल दरोगा का हाल

मंत्री चेतन चौहान ने टीएमयू पहुंच जाना घायल दरोगा का हाल

यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि पुलिस पर हमला करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। वह टीएमयू में घायल दरोगा पवन पाठक का हालचाल जानने पहुंचे थे। दरोगा को तीन दिन पहले बदमाश ने गोली मार दी...

मंत्री चेतन चौहान ने टीएमयू पहुंच जाना घायल दरोगा का हाल
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 24 Nov 2018 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि पुलिस पर हमला करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। वह टीएमयू में घायल दरोगा पवन पाठक का हालचाल जानने पहुंचे थे। दरोगा को तीन दिन पहले बदमाश ने गोली मार दी थी।

अमरोहा में बदमाश ने दरोगा पवन पाठक को गोली मार दी थी। बाद में मुठभेड़ में बदमाश की भी मौत हो गई थी। घायल दरोगा को उपचार के लिए टीएमयू में भर्ती कराया गया है। शनिवार को यूपी कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान अचानक टीएमयू में घायल दरोगा के परिजनों से मिले। उन्होंने डॉक्टरों से दरोगा के स्वास्थ्य की जानकारी ली और बेहतर इलाज करने को कहा। बताया गया कि दरोगा को आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। तीन-चार दिन में छुट्टी दे दी जाएगी। कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले बदमाशों के साथ कड़ाई से निपटा जाएगा। हम अपने पुलिस बल को कमजोर नहीं होने देंगे। इस अवसर पर ग्रुप वाइस चेयरमैन मनीष जैन, निदेशक प्लानिंग एंड डेवलपमेंट विपिन जैन भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें