ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादनुक्कड़ नाटक से दिया ईकोफ्रेंडली दिवाली मनाने का संदेश

नुक्कड़ नाटक से दिया ईकोफ्रेंडली दिवाली मनाने का संदेश

सेंट मीरा अकादमी मानसरोवर में दीपावली के उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बच्चों ने प्रदूषण रहित दिवाली मनाने का संदेश दिया। पटाखों पर पैसे की बर्बादी न...

नुक्कड़ नाटक से दिया ईकोफ्रेंडली दिवाली मनाने का संदेश
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 16 Oct 2017 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सेंट मीरा अकादमी मानसरोवर में दीपावली के उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बच्चों ने प्रदूषण रहित दिवाली मनाने का संदेश दिया। पटाखों पर पैसे की बर्बादी न करने के बजाए किसी की मदद करने की बात कही। इसके साथ ही बच्चों ने चाइनीज सामान का बहिष्कार कर प्रदूषण मुक्त स्वच्छ दिवाली मनाने का संदेश दिया। इस अवसर पर विद्यालय की निदेशिका अक्षरी प्रकाश, वित्त निदेशिका पर्णिका प्रकाश, उप प्रधानाचार्य नीरज चौधरी ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

जीआईसी में संगोष्ठी का आयोजन

राजकीय इंटर कालेज में सोमवार को संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें दिवाली के मौके पर आतिशबाजी न करने का संकल्प लिया गया। संगोष्ठी का संचालन डा. मेराजुल हसन, डा. विम्मी रस्तोगी, निसार अहमद ने किया। इस मौके पर डा. चंद्रभान सिंह, शिल्पी वर्मा, सत्यवीर सिंह, अरविंद कुमार आदि मौजूद थे।

गरीब बच्चों के चेहरे बिखेरी मुस्कान

प्रयास संस्था की ओर से गरीब बच्चों को दिवाली के उपहार में फल, मिठाई, कॉपी, पेन वितरित किए गए। इस मौके पर संस्था की प्रेसिडेंट रेनू सक्सेना, शोभा अग्रवाल, नुपूर अग्रवाल, नीरू अग्रवाल, कुसुम शर्मा मौजूद रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें