DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बर्न वार्ड में गंदगी देख बिफरी आयोग की सदस्य

बर्न वार्ड में गंदगी देख बिफरी आयोग की सदस्य

1 / 2शुक्रवार सुबह राज्य महिला आयोग की सदस्य ने महिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में महिला अस्पताल की स्थिति तो ठीक मिली लेकिन बर्न वार्ड में चारों तरफ गंदगी देखकर आयोग की सदस्य खफा हो गई।...

बर्न वार्ड में गंदगी देख बिफरी आयोग की सदस्य

2 / 2शुक्रवार सुबह राज्य महिला आयोग की सदस्य ने महिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में महिला अस्पताल की स्थिति तो ठीक मिली लेकिन बर्न वार्ड में चारों तरफ गंदगी देखकर आयोग की सदस्य खफा हो गई।...

PreviousNext

शुक्रवार सुबह राज्य महिला आयोग की सदस्य ने महिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में बर्न वार्ड में चारों तरफ गंदगी देखकर आयोग की सदस्य खफा हो गई। उन्होंने वार्ड की जिम्मेदारी संभालने वाले स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई को सीएमएस से कहा। महिला आयोग की सदस्य के कार्रवाई से अस्पताल में हड़कंप मचा रहा।

राज्य महिला आयोग की सदस्य डा. प्रियंवदा तोमर शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जिला अस्पताल पहुंची,सबसे पहले उन्होंने महिला अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने नवजात की नर्सरी की व्यवस्थाओं को देखा। इसके साथ ही उन्होंने लेबर रूम चेक करने के बाद भर्ती महिला रोगियों से बातचीत की। सदस्य डा.तोमर जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में पहुंची,वहां की बदइंतजामी देख वह खफा हो गई। वार्ड में सीलिंग फैन, पेडिस्टल फैन सब की हालत खस्ता मिली। वार्ड के गेट पर कूड़ेदान के आसपास पानी और गंदगी देखकर तत्काल वार्ड की जिम्मेदारी संभाल रहे स्टाफ पर कार्रवाई के लिए सीएमएस डा. ज्योत्सना उपाध्याय पंत से कहा। महिला आयोग के निरीक्षण में सीएमएस डा. पंत के साथ महिला अस्पताल की सीएमएस डा. कल्पना सिंह समेत अस्पताल के स्टाफ मौजूद रहे।

अस्पताल में गंदगी पर सफाई एजेंसी को नोटिस

मुरादाबाद। जिलाअस्पताल के बर्न वार्ड में मिली गंदगी पर राज्य महिला आयोग सदस्य डा. प्रियंवदा तोमर ने डाक्टरों से अस्पताल की सफाई का जिम्मा संभालने वाली कंपनी के कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए। अस्पताल के मेडिकल सुपरिडेंटेंड राजेंद्र कुमार ने बताया कि महिला आयोग के निर्देश पर सफाई की जिम्मेदारी संभाल रही लखनऊ की प्राइस क्लीनिंग कंपनी के खिलाफ पत्र लिखकर कार्रवाई की संस्तुति की है।

रेप कांड की पीड़िता की रिपोर्ट ले गई सदस्य

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

दसवीं की छात्रा के साथ होटल में हुए रेप के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने केस की रिपोर्ट राज्य महिला आयोग की सदस्य को सौंपी। इसे वह अपने संग ले गई। कहा कि वह रिपोर्ट देखने के बाद अफसरों से बात करेंगी। उन्होंने पुलिस से इस मामले में तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई को कहा है।

दिल्ली रोड स्थित एक होटल में दसवीं की छात्रा से रेप के मामले में महिला आयोग की सदस्य डा.प्रियंवदा तोमर ने गुरुवार को पीड़िता और उनकी मां से बातचीत कर पुलिस की कार्रवाई की प्रगति जानी। महिला थानाध्यक्ष रजनी त्रिवेदी से इस केस की रिपोर्ट मांगी। शुक्रवार को पुलिस ने आयोग की सदस्य को पीड़िता की रिपोर्ट सौंपी,जिसको वह अपने संग ले गई। सदस्य ने बताया कि उन्होंने पुलिस से मामले को प्राथमिकता पर निपटाने के निर्देश दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Members of the Commission are angry to see dirt in Burn Ward