ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादजिला पंचायत चुनाव को लेकर बैठक की

जिला पंचायत चुनाव को लेकर बैठक की

ने वाले जिला पंचायत चुनाव को लेकर रुस्तमनगर सहसपुर के नारायण फार्म हाउस पर सभी पंचायत सहायकों की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें जिला पंचायत के सभी वार्ड...

जिला पंचायत चुनाव को लेकर बैठक की
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 25 Feb 2021 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी। आने वाले जिला पंचायत चुनाव को लेकर रुस्तमनगर सहसपुर के नारायण फार्म हाउस पर सभी पंचायत सहायकों की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें जिला पंचायत के सभी वार्ड के प्रत्याशी जिताने को लेकर चर्चा की गई।

गुरुवार को कार्यक्रम में प्रभारी अशोक गुर्जर ने कहा कि जब तक वार्ड के प्रत्याशी घोषित नहीं होते। सभी कार्यकर्ताओं को मिलजुल कर गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क करना होगा। इस बीच कहा कि हर ग्राम पंचायत से 50 भाजपा संभ्रांत कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करनी है। जिले के 39 वार्ड को जिताने को लेकर पूरी तरह से रणनीति तय की गई। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अशोक गुर्जर, जिला प्रभारी सुरेश सैनी, ब्लॉक संयोजक आनंदी प्रजापति, गोपाल सिंह यादव, केके गुप्ता, संजय शर्मा, अजय ठाकुर, दयाराम मौर्य, सुबोध गुप्ता, अभिताभ सागर, प्रेमपाल मौर्य, राजेंद्र पासी, हर वीर पाल, कन्हैया लाल मौर्य के अलावा भारी तादाद में कार्यकर्ता मौजूद रहे। अध्यक्षता देवदत्त दिवाकर ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें