ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादगृह क्लेश के चलते फंदे पर लटकी विवाहिता

गृह क्लेश के चलते फंदे पर लटकी विवाहिता

बिलारी। कोतवाली क्षेत्र के गांव में गृह क्लेश के चलते विवाहिता फांसी पर लटक गई। सूचना के बाद पुलिस व तहसील विभाग की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव...

गृह क्लेश के चलते फंदे पर लटकी विवाहिता
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 14 May 2024 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी। कोतवाली क्षेत्र के गांव में गृह क्लेश के चलते विवाहिता फांसी पर लटक गई। सूचना के बाद पुलिस व तहसील विभाग की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके अलावा मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर नहीं दी है। पुलिस के मुताबिक तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
थाना सोनकपुर क्षेत्र के गांव के रहने वाले युवक की शादी 4 साल पहले चंदौसी के थाना बनियाठेर के गांव निवासी 25 वर्षीय युवती के साथ हुई थी, जिससे उसके एक बच्चा भी है। मौजूद समय में वह गर्भवती थी। दोपहर के वक्त विवाहिता का किसी बात को लेकर घर में मौजूद परिवार के लोगों से झगड़ा हो गया। जिससे गुस्सा होकर विवाहिता कमरे में बंद हो गई। इस बीच कमरे में लगे पंखे पर फांसी लगाकर जान दे दी। काफी देर कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। खिड़की से झांककर देखा तो विवाहिता का शव फंसे से लटका हुआ था। इस बीच पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को उतरवाकर मायके पक्ष को सूचना दी। सूचना के बाद मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।