ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादन धुंध, कोहरा पर ट्रेनें फिर भी घंटों लेट

न धुंध, कोहरा पर ट्रेनें फिर भी घंटों लेट

मौसम में न कोहरा और न कोई धुंध। मौसम साफ होने के बावजूद ट्रेनें घंटों लेट है। ट्रेनों की लेटलतीफी से रेलयात्री परेशान है। हाल यह कि नई दिल्ली-न्यूजलपाई गुड़ी ट्रेन कल की बजाय गुरुवार सुबह पहुंची। यह...

न धुंध, कोहरा पर ट्रेनें फिर भी घंटों लेट
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 22 Mar 2018 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मौसम में न कोहरा और न कोई धुंध। मौसम साफ होने के बावजूद ट्रेनें घंटों लेट है। ट्रेनों की लेटलतीफी से रेलयात्री परेशान है। हाल यह कि नई दिल्ली-न्यूजलपाई गुड़ी ट्रेन कल की बजाय गुरुवार सुबह पहुंची। यह ट्रेन 19 घंटे से ज्यादा लेट है। गुरुवार को दर्जन भर ट्रेनें घंटों लेट पहुंची।

दिसंबर-जनवरी में कोहरे के चलते रेल मुख्यालय कई जोड़ी ट्रेनों संचालन बंद कर देता है। इनमें मुरादाबाद रूट की कई ट्रेनें है। रेल संचालन को दुरूस्त रखने के लिए मुखयालय से पैसेंजर ट्रेनों का भी संचालन बंद रहता है। जनवरी के बाद मौसम सामान्य होने पर रेल संचालन बहाल हो जाता है। पर मौसम अनुकूल होने के बावजूद रेल संचालन बेपटरी है। इसके चलते लंबे रूट की कई ट्रेनों बेहिसाब विलंब से चल रही है। अप की न्यूजलपाई गुड़ी-नई दिल्ली(12523) घंटों लेट रही। पर वापसी में 12524 भी लेट चली। मुरादाबाद में बुधवार शाम को आने वाली ट्रेन 19 घंटे बाद गुरुवार को पहुंची। इसके अलावा हिमगिरी-15 घंटे,डाउन की जननायक-16, शहीद अप में 10.30 घंटे, कुंभ-7 घंटे, राप्ती गंगा-8 घंटे, अवध आसाम-9 घंटे समेत कई ट्रेनें घंटों विलंब से मुरादाबाद पहुंची।

---

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें