ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादशहर के कई निर्यातकों ने भरी जर्मनी की उड़ान

शहर के कई निर्यातकों ने भरी जर्मनी की उड़ान

जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में क्रिसमस वर्ल्ड फेयर में हिस्सा लेने के लिए शहर के कई निर्यातक वहां के लिए रवाना हो गए। आज गुरुवार को निर्यातक फेयर के लिए अपने स्टाल तैयार कराएंगे। जर्मनी के इस फेयर में...

शहर के कई निर्यातकों ने भरी जर्मनी की उड़ान
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 22 Jan 2020 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में क्रिसमस वर्ल्ड फेयर में हिस्सा लेने के लिए शहर के कई निर्यातक वहां के लिए रवाना हो गए। आज गुरुवार को निर्यातक फेयर के लिए अपने स्टाल तैयार कराएंगे। जर्मनी के इस फेयर में मुरादाबाद के मेटल उत्पाद इस बार कुछ खास अंदाज में अपनी चमक बिखेरकर ग्राहकों को आकर्षित करेंगे।

शुक्रवार से शुरू हो रहे क्रिसमस वर्ल्ड फेयर में शहर के निर्यातक इस वर्ष क्रिसमस के लिए होने वाले कारोबार की थीम पर अपने उत्पादों के सैंपलों का प्रदर्शन करेंगे। निर्यातक सतपाल ने बताया कि क्रिसमस वर्ल्ड फेयर से काफी अच्छी उम्मीदें हैं। इसके बाद सात फरवरी से फ्रैंकफर्ट में ही एंबियांटे फेयर शुरू होगा। दोनों फेयर में हिस्सा लेने के बाद ही अब मुरादाबाद लौटेंगे। ईपीसीएच के सीओए सदस्य कमल सोनी समेत कुछ निर्यातक पेरिस के मेले में शामिल होने के बाद फ्रैंकफर्ट के क्रिसमस वर्ल्ड फेयर में पहुंच रहे हैं। कमल सोनी ने बताया कि मुरादाबाद के मेटल के साथ ही दिल्ली के पेपर प्रोडक्ट और देश के विभिन्न शहरों में बनने वाले गिफ्ट रिबन की खास धूम इस बार के क्रिसमस वर्ल्ड फेयर में रहने वाली है। स्प्रिंग फेयर इस बार अप्रैल में होने के कारण दुनिया भर से काफी संख्या में ग्राहकों के फ्रैंकफर्ट के क्रिसमस वर्ल्ड फेयर और फिर एंबियांटे फेयर में हिस्सा लेने की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें