ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमाही मेधा, काव्या और आर्यन ने जीते मुकाबले

माही मेधा, काव्या और आर्यन ने जीते मुकाबले

डिस्ट्रिक ओपेन बैडमिंटन में जूनियर से सीनियर खिलाड़ियों तक गजब के रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। समापन पर मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों के मेडल पहना कर...

माही मेधा, काव्या और आर्यन ने जीते मुकाबले
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 22 May 2022 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

डिस्ट्रिक ओपेन बैडमिंटन में जूनियर से सीनियर खिलाड़ियों तक गजब के रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। समापन पर मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों के मेडल पहना कर उनकी हौसला अफजाई की।

स्प्रिंग फील्ड स्कूल में जिला बैडमिंटन संघ की ओर से दो दिवसीय प्रतियोगिता का समपान किया गया। महिला सिंगल्स में माही गुंबर ने श्रद्धा गुप्ता को हराया तो डबल्स में मेधा माही की जोड़ी ने श्रद्धा शुभी को हराया। अंडर 11 में निरमान यादव ने अनुराग दत्ता को अंडर 13 में आर्यन भट्ट ने हर्ष ठाकुर को, अंडर 15 में अनंत कपूर ने काव्य सिंह को हराया। अंडर 15 डबल्स मे आर्यन भट्ट व विष्णु दुबे की जोड़ी ने अनंत कपूर और व्यापक को हराया। गर्ल्स में अंडर 11 में निहरित गुप्ता ने अक्षिता को अंडर 13 में काव्या ने अलंकिृता और अंडर 15 में काव्या ने यशिका वार्ष्णेय को हराया। डायरेक्टर स्प्रिंग फील्ड विपिन जेटली ने खिलाडियों को प्राइजमनी और मेडल दिए। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष विपिन गुप्ता, सह सचिव मनीष भट्ट समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

वैटर्न ने दिखाया उत्साह, जीते मुकाबले

मुरादाबाद। वैटर्न में 35 प्लस में आसिफ सिद्दीकी ने मनीष भट्ट को, 75 प्लस डबल्स में देशकांत और दीपक भारद्वाज ने आसिफ सिद्दीकी और हिमांशु यादव को, 90 प्लस में दीपक भारद्वाज और देशकांत ने मनीष भट्ट और अनिल चौहान को हराया। मेन्स सिंगल में दिव्यांश प्रताप ने कनिष्क गोयल, मेन्स डबल्स में हेमंत और आसिफ ने सिद्धार्थ और भास्कर को हराया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें