ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादलखनऊ की टीम ने वार्डों में जांचा मरीजों का भोजन

लखनऊ की टीम ने वार्डों में जांचा मरीजों का भोजन

शुक्रवार को लखनऊ से आई टीम ने मंडल स्तर के सरकारी जिला अस्पताल का मुआयना किया। वार्डों में जाकर मरीजों को बांटे गए भोजन की गुणवत्ता का जायजा लिया। इस दौरान अस्पताल प्रशासन की तरफ से टीम के सामने...

लखनऊ की टीम ने वार्डों में जांचा मरीजों का भोजन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 23 Mar 2018 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को लखनऊ से आई टीम ने मंडल स्तर के सरकारी जिला अस्पताल का मुआयना किया। वार्डों में जाकर मरीजों को बांटे गए भोजन की गुणवत्ता का जायजा लिया। इस दौरान अस्पताल प्रशासन की तरफ से टीम के सामने मरीजों के लिए कुछ सुविधाएं बढ़ाए जाने की अपेक्षा भी जाहिर की गई।

यूपी स्टेट हेल्थ स्ट्रेंथनिंग प्रोजेक्ट के अंतर्गत लखनऊ की टीम शुक्रवार को जिला अस्पताल पहुंची। प्रमुख चिकित्साधीक्षक डॉ.ज्योत्सना उपाध्याय पंत ने बताया कि कुछ अरसा पहले अस्पताल को कायाकल्प प्रोजेक्ट के अंतर्गत अवार्ड मिला था। इसी परिप्रेक्ष्य में अस्पताल के व्यवस्थागत परिवर्तनों और बाकी रह गईं कमियों को देखने के लिए टीम यहां पहुंची। टीम ने सभी प्रमुख वार्डों में पहुंचकर बुनियादी व चिकित्सकीय सुविधाओं को देखा। हाल ही में इमरजेंसी को नया लुक दिया गया है। टीम ने इसे लेकर अस्पताल प्रशासन को सराहा। टीम के सदस्यों को हमने बताया कि इस तरह का लुक प्रत्येक वार्ड को दिए जाने की जरूरत है। जिसके लिए संसाधन चाहिए। कई साल पुरानी अस्पताल की बिल्डिंग में बिजली, पाइप लाइन की फिटिंग में बदलाव भी जरूरी हो गया है। टीम ने इस संबंध में आवश्यक सहयोग मिलने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें