ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादझांसा देकर युवक को एकांत में ले जाकर लूटा, गिरफ्तार

झांसा देकर युवक को एकांत में ले जाकर लूटा, गिरफ्तार

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में लूट का अनोखा मामला सामने आया है। मंगलवार की दोपहर बाइक सवार दो बदमाश लड़की से मिलाने का झांसा देकर युवक को सूनसान गली में ले गए और आठ हजार की नकदी व मोबाइल लूट लिया। मौके...

झांसा देकर युवक को एकांत में ले जाकर लूटा, गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 02 Oct 2018 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में लूट का अनोखा मामला सामने आया है। मंगलवार की दोपहर बाइक सवार दो बदमाश लड़की से मिलाने का झांसा देकर युवक को सूनसान गली में ले गए और आठ हजार की नकदी व मोबाइल लूट लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर वारदात के दो घंटे बाद ही एक आरोपी सचिन को दबोच लिया। उसके साथी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

मझोला के ज्ञानीवाली बस्ती निवासी अमित कुमार रावत सोमवार रात निजी काम से सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में गया था। वहां बाइक पर सवार दो युवक उसे मिले। किसी लड़की से मिलाने की बात कहकर दोनों आरोपी अमित को साथ ले गए। बाद में फकीरपुरा में सूनसान गली में ले जाकर बाइक सवारों ने तमंचे के बल पर युवक से आठ हजार की नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने 100 नंबर पर फोन करके सूचना दी तो पीआरवी व सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़ित ने भागते हुए बदमाशों की बाइक नंबर नोट कर लिया था, जिसकी मदद से करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद एसआई राजेंद्र सिंह ने एक आरोपी सचिन निवासी हरथला कालोनी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से मोबाइल फोन व नकदी भी बरामद की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें