ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादड्रोन से भी पकड़ में नहीं आया तेंदुआ, तीन जगह हमला

ड्रोन से भी पकड़ में नहीं आया तेंदुआ, तीन जगह हमला

किशोर, महिला समेत कई जानवरों को निवाला बना चुके तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग ने ड्रोन कैमरे लगाए थे। मगर तेंदुआ ड्रोन कैमरे की पकड़ में भी नहीं आ रहा है। सोमवार को तेंदुए के क्षेत्र के तीन गांवों...

ड्रोन से भी पकड़ में नहीं आया तेंदुआ, तीन जगह हमला
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 24 Sep 2018 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

किशोर, महिला समेत कई जानवरों को निवाला बना चुके तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग ने ड्रोन कैमरे लगाए थे। मगर तेंदुआ ड्रोन कैमरे की पकड़ में भी नहीं आ रहा है। सोमवार को तेंदुए के क्षेत्र के तीन गांवों में हमला कर दहशत फैला दी। सहसपुरी गांव में युवती, रामूवाला शेखू में किसान और गंगाधरपुर में बाइक सवार पर हमला बोला, लेकिन तीनों ही बाल-बाल बच गए। ग्रामीणों ने वन विभाग पर लापारावाही का आरोप लगाते हुए रोष जताया है।

सोमवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के रामूवाला शेखू निवासी दिलशाद ने खेत में मकान बनाया है। सोमवार सुबह वह घर से निकल कर जैसे ही ईख के खेत में चारा काटने के लिए वैसे ही तेंदुए ने उस पर हमला बोल दिया। तेंदुआ गन्ने में उलझकर फंस गया और दिलशाद शोर मचाते हुए भागा। शोर सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। आवाज सुनकर तेंदुआ भाग गया। उधर क्षेत्र के गांव सहसपुरी में 21 वषीर्य शोभा पुत्री मोती सोमवार सुबह अपने खेत से चारा लेने गई थी तभी तेंदुआ उसके सामने आ गया। शोभा भागी तो कई किसान लाठियां लेकर दौड़े। ग्रामीणों को आता देख तेंदुआ भाग गया। जबकि गंगाधरपुर गांव में स्योहारा क्षेत्र का युवक पप्पू बाइक से खेतों के बीच से जा रहा था। तभी ईख के खेत में छिपे तेंदुए ने उस पर झपट्टा मारा। लेकिन वह भी बाल-बाल बच गया। इससे ग्रामीणों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। ग्रामीणों ने वन विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर गुस्से का इजहार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें