ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादतेंदुए ने घर मे घुस कर बोला बच्ची पर हमला

तेंदुए ने घर मे घुस कर बोला बच्ची पर हमला

ठाकुरद्वारा। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अब्दुल्लापुर लेदा में नौ वर्षीय बच्ची पर तेंदुए ने उस समय हमला बोल दिया जब वह परिवारजनों के साथ मकान में गहरी नींद में सोई हुई थी। तेंदुए ने उसे घर से बाहर खीचने...

तेंदुए ने घर मे घुस कर बोला बच्ची पर हमला
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 20 Feb 2018 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अब्दुल्लापुर लेदा में नौ वर्षीय बच्ची पर तेंदुए ने उस समय हमला बोल दिया जब वह परिवारजनों के साथ मकान में गहरी नींद में सोई हुई थी। तेंदुए ने उसे घर से बाहर खीचने का प्रयास किया लेकिन परिजनो के शोर मचा कर लाठी डंडे लेकर दौड़ने पर तेंदुआ भाग निकला। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अब्दुल्लापुर लेदा पश्चिमी में मो. यूनुस का मकान आबादी के बाहर चामुंडा के पास स्थित है। मकान में चाहरदीवारी और दरवाजा नहीं है। मंगलवार की रात लगभग नौ बजे जब सभी परिवार के लोग गहरी नींद में सोए हुए थे तो तेंदुआ घर में घुस आया।

मो. यूनुस की नौ वर्षीय बेटी को निवाला बनाने के लिए उसे घर से बाहर खींचने का प्रयास किया। उसकी चींख सुनकर परिवार के लोग लाठी डंडे लेकर दौड़ पड़े और शोर मचाया तो तेंदुआ भाग निकला। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां बता दें कि अमानगढ़ से पानी की तलाश में भाग कर मधुपुरी के जंगल से होते हुए पूरे क्षेत्र में फैले तेंदुओं ने जबर्दस्त आतंक बरपा रखा है। छह साल पूर्व क्षेत्र में घुसे तेंदुओं का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। तेंदुए ने काजीपुरा, रफायतपुर में चार साल पूर्व महिला को निवाला बनाया था जबकि बीते पखवाड़े तेंदुए ने कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नयागांव बहादुरनगर में किशोर को निवाला बना लिया था। वन विभाग संसधानो के आभाव की बात कहते हुए पल्ला झाड़ लेता है पूरे क्षेत्र के लोग जबर्दस्त दहशत के साये में जिंदगी गुजार रहे हैं। खासतौर से आबादी के बाहर की ओर स्थित मकानों में घुस कर तेंदुए हमला बोलते है। ऐसे लोगों का जीवन सबसे ज्यादा खतरे में है।

इनसेट

नानी ने छीना था धेवते को तेंदुए के जबड़े से

ठाकुरद्वारा। तेंदुए जैसे बेहद खतरनाक और फुर्तीले जानवर से एक वृद्धा ने लोहा लिया था। खाई खेड़ा नाहरवाला में मकान केआंगन में खेल रहे बच्चे को तेदुआ खीच कर ईख के खेत में ले गया था। बच्चे की नानी ने तेंदुए का पीछा कर उसके जबड़े से बच्चे को छीन लिया था और बच्चे की जिंदगी बच गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें