ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादविधायक रितेश गुप्ता को भी मिली धमकी

विधायक रितेश गुप्ता को भी मिली धमकी

मुरादाबाद नगर से विधायक रितेश गुप्ता को भी दस लाख रंगदारी मांगने और परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। संदेश को रितेश गुप्ता के पास भी मंगलवार को आया लेकिन वह कई दिनों से बाहर थे। गुरुवार को जब...

विधायक रितेश गुप्ता को भी मिली धमकी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 24 May 2018 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद नगर से विधायक रितेश गुप्ता को भी दस लाख रंगदारी मांगने और परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। संदेश को रितेश गुप्ता के पास भी मंगलवार को आया लेकिन वह कई दिनों से बाहर थे। गुरुवार को जब वह मुरादाबाद लौटे तो संदेश पढ़ते ही पुलिस अफसरों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को इसकी जानकारी दी। एसएसपी से फोन पर बात की और फिर एसपी सिटी को संबंधित नंबर पर मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी।

मंगलवार को प्रदेश के ग्यारह विधायकों को इसी तरह की धमकी मिली थी। इसके बाद प्रदेश भर में हड़कंप मच गया। डीजीपी स्तर से मामले का संज्ञान लिया गया। मुख्यमंत्री ने भी इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने को कहा। विधायक रितेश गुप्ता पिछले कई दिनों से बाहर (विदेश) घूमने गए थे। गुरुवार की सुबह वह लौटे तो मोबाइल में सारे संदेश चेक किए। विधायक रितेश गुप्ता ने बताया कि संदेश में जान से मारने की धमकी दी गई है और दस लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी गई है। संदेश की जानकारी होने के साथ उन्होंने तत्काल एसएसपी जे रविंद्र गौड़ से फोन पर बात की और घटना की जानकारी दी। इसके बाद एसपी सिटी के दफ्तर पहुंच कर धमकी वाले संदेश पर एक तहरीर दी। रितेश गुप्ता ने बताया कि फोन नंबर +19033294240 से व्हाट्स एप पर धमकी मिली कि परिवार की सुरक्षा चाहते हो तो तीन दिन के अंदर दस लाख की व्यवस्था करें। विधायक ने बताया कि बुधवार को रात 1.50 बजे वीडियो कॉल भी आई थी पर मैंने रिसीव नहीं की। इससे पहले रामपुर शिव बहादुर सक्सेना उर्फ शिबू को भी इसी तरह की धमकी मिली थी।

मुरादाबाद नगर बिधायक को भी धमकी भरा संदेश मिला है। इस मामले में विधायक ने तहरीर दी है। इसी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करवाया जा रहा है। इसके बाद जांच करवाई जाएगी। मामले में पुलिस कार्रवाई करेगी।

अंकित मित्तल, एसपी सिटी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें