ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादआलस इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन

आलस इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन

चर्च आफ नार्थ इंडिया भरतावाला में रविवार को पास्टर मनोज कुमार मैसी ने रोजे की फजीलत बयान की। उन्होंने कहा कि हमारे प्रभु यीशु ने कहा है कि झूठी मोहब्बत खुदा खुश नहीं होता है बल्कि मोहब्बत कुछ करके...

आलस इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 25 Feb 2018 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

चर्च आफ नार्थ इंडिया भरतावाला में रविवार को पास्टर मनोज कुमार मैसी ने रोजे की फजीलत बयान की। उन्होंने कहा कि हमारे प्रभु यीशु ने कहा है कि झूठी मोहब्बत खुदा खुश नहीं होता है बल्कि मोहब्बत कुछ करके दिखाने से साबित होती है।

चर्च आफ नार्थ इंडिया भरतावाला में रविवार को पास्टर मनोज कुमार मैसी ने रोजों की फजीलत बयानन की। उन्होंने कहा कि प्रभु यीशु ने जो बातें बताई हैं और अपनी इबादत और रोजे इंसान पर फर्ज किए है। उन्हें पूरा करने से ही खुदा खुश होगा। जो इंसान लगातार 40 रोजे रखेगा ईश्वर उससे अवश्य खुश होगा और उसको इसका सिला भी मिलेगा। इस दौरान पास्टर ने कहा कि रोजे और खुदा की इबादत से ही इंसान स्वर्ग के राज्य में प्रवेश कर पाएंगे। जो लोग यीशु की आज्ञा का पालन करते हैं वे ही दुनिया में खुश रहते है और स्वर्ग में भी उन्हें ऊंचा स्थान मिलता है। आलस इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन है। आलस की वजह से ही इंसान खुदा के बताए रास्ते से भटक रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें