ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसैयद दादा मियां की दरगाह के आस्ताने पर कुल शरीफ

सैयद दादा मियां की दरगाह के आस्ताने पर कुल शरीफ

कुंदरकी। सैयद दादा मियां की दरगाह के आस्ताने पर कुल शरीफ का प्रोग्राम मुनाकिद किया गया। कार्यक्रम में मुल्क और कौम की सलामती के लिए दुआ की गई और इसी...

सैयद दादा मियां की दरगाह के आस्ताने पर कुल शरीफ
सैयद दादा मियां की दरगाह के आस्ताने पर कुल शरीफ
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 25 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कुंदरकी। सैयद दादा मियां की दरगाह के आस्ताने पर कुल शरीफ का प्रोग्राम मुनाकिद किया गया। कार्यक्रम में मुल्क और कौम की सलामती के लिए दुआ की गई और इसी के साथ तीन दिन से चला आ रहा उर्स का भी समापन हो गया। दुआ में भारी संख्या में अकीदतमंद मौजूद रहे।
सोमवार को नगर के मोहल्ला सादात पूर्वी तकिया में स्थित सैय्यद दादा मियां रहमतुल्लाह अलेह के आस्ताने पर उर्स मुबारक के सिलसिले मे सुबह दस बजे कुल शरीफ का प्रोग्राम मुनाकिद हुआ। कुल शरीफ के प्रोग्राम मे मौलाना शकील संभली ने मुल्क और कौम की सलामती के लिए दुआ कराई। गौरतलब है कि हर साल की तरह इस साल भी 22 जून को सैय्यद दादा मियां रहमतुल्लाह अलेह की दरगाह पर तीन दिवसीय उर्स मुबारक का आगाज हुआ। दरगाह के आस्ताने से उर्स मुबारक के पहले दिन चादर शरीफ का जुलूस शानो-शौकत के साथ निकाला गया। कार्यक्रम में मुकामी कव्वाल शब्बू शादाब ने अपनी टीम के साथ सूफियान कलाम सुनाए। 23 जून को बाद नमाज ए ईशा दरगाह के आस्ताने पर महफिल ए शमा का प्रोग्राम मुनाकिद हुआ जिसमें रईस मियां कव्वाल देहलवी ने अपने बेहतरीन सूफियान कलाम सुनाकर अकीदतमंदों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान दरगाह पर गुलपोशी,चादरपोशी भी की गई। सोमवार की सुबह दस बजे दरगाह के आस्ताने पर कुल शरीफ और दुआ का प्रोग्राम हुआ जिसमे बड़ी तादाद मे अकीदतमंद मौजूद रहे।

दुआ में तकिया वाली मस्जिद के इमाम साहब मौलाना शकील अहमद, वारिस अली शाह, कौसर अल्वी, आसिफ अल्वी, जमीर अहमद ओवैसी, राहत अहमद, जावेद अल्वी, सूफ़ी अब्दुल रहमान, शोएब शेख, बबलू शेख, शब्बू शादाब साबरी, अनीस साबरी, कमर आलम अल्वी, फहीम मियां, अमीर शाह, अनीश अहमद, जाने आलम, कसीर तादाद में अकीदतमंद मौजूद रहे ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।