ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादराज्यपाल के आगमन की तैयारी में चमकाया जा रहा कस्तूरबा विद्यालय

राज्यपाल के आगमन की तैयारी में चमकाया जा रहा कस्तूरबा विद्यालय

अट्ठारह को यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया है। केंद्र सरकार से जुड़ी योजनाओं और कस्तूरबा गांधी विद्यालयों को चमकाया जाने लगा है। डीएम ने मूढ़ापाण्डे में...

राज्यपाल के आगमन की तैयारी में चमकाया जा रहा कस्तूरबा विद्यालय
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 13 Feb 2020 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

अट्ठारह को यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया है। केंद्र सरकार से जुड़ी योजनाओं और कस्तूरबा गांधी विद्यालयों को चमकाया जाने लगा है। डीएम ने मूढ़ापाण्डे में कस्तूरबा गांधी विद्यालय का निरीक्षण किया।

यहां किचन, खानपान, साफ सफाई देखी। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कस्तूरबा गांधी विद्यालय का निरीक्षण में कहा कि स्वच्छ का विशेष ध्यान दें। जिलाधिकारी ने विद्यालय में स्थित किचन, खान-पान की सामग्री तथा क्लास रुमों का भी निरीक्षण किया। छात्राओं के खाना खाने के मैस का भी निरीक्षण किया। छात्रावास का भी मौके पर अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह छात्राओं को विद्यालय में परेशानी नही होनी चाहिए। छत पर लगी नयी पानी की टंकी को भी देखा। अट्ठारह को राज्यपाल के दौरे में माना जा रहा है कि किसी कस्तूरबा गांधी विद्यालय में भी वह दौरा कर सकती हैं। इसी वजह से अफसर दौड़े। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व प्रीति जायसवाल, बेसिक शिक्षा अधिकारी योगेन्द्र सिंह, खण्ड शिक्षा अधिकारी, ग्राम प्रधान आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें