ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकांठ : कोरोना पीड़ितों के 53 परिजनों को एक विद्यालय में किया क्वारंटाइन

कांठ : कोरोना पीड़ितों के 53 परिजनों को एक विद्यालय में किया क्वारंटाइन

कांठ में छह लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की गोपनीय बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार पीड़ितों के परिवार के 53 सदस्यों को आवासीय बस्ती से दूर एक...

कांठ : कोरोना पीड़ितों के 53 परिजनों को एक विद्यालय में किया क्वारंटाइन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 22 Apr 2020 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कांठ में छह लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की गोपनीय बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार पीड़ितों के परिवार के 53 सदस्यों को आवासीय बस्ती से दूर एक स्कूल में क्वारंटाइन कर समुचित व्यवस्था की गई है।थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार गौतम, ब्लाक कार्यक्रम प्रबंधक चंद्रशेखर यादव आदि ने तहसील प्रशाशन के साथ गोपनीय बैठक कर इन्हें आवासीय बस्ती से दूर कांठ से अगवानपुर मार्ग पर देहात में सेंट मैरी स्कूल में क्वॉरेंटाइन करने का फैसला किया।

विद्यालय को पूरी तरह से सेनिटाइज कर सभी व्यवस्थाओं को उपलब्ध कराने तथा उनके समुचित उपचार के संबंध में आवश्यक निर्णय लिए गए। सीएमओ मुरादाबाद, एसडीएम प्रेरणा सिंह, तहसीलदार विभा श्रीवास्तव, पुलिस क्षेत्राधिकारी, प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार गौतम, ब्लॉक प्रबंधक चंद्रशेखर, डॉ प्रशांत डॉक्टर जुल्फकार आदि ने टीम के साथ ईदगाह नई बस्ती एवं ग्राम गढ़ी पहुंचकर पीड़ितों के परिवारों का उत्साह वर्धन किया तथा उन्हें बताया कि डरने की आवश्यकता नहीं है सही उपचार की आवश्यकता है। केवल अफवाहों से बचे। शिफ्ट कराने से पूर्व अधिकारियों ने उन्हें करीब एक घंटे का समय दिया ताकि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो सके। इसके बाद पीड़ित परिवारों के 46 सदस्यों को सेंट मेरी स्कूल में क्वॉरंटाइन कर दिया गया। अधिकारियों ने दोनों ग्रामों में चेतावनी दी कि घर से बाहर निकलने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें