ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादउन्हें होम आइसोलेट कर दो...मैं खेत में जाकर सो जाऊंगा

उन्हें होम आइसोलेट कर दो...मैं खेत में जाकर सो जाऊंगा

कोरोना संक्रमित होने पर कई लोग निर्धारित शर्तें पूरी नहीं होते हुए भी होम आइसोलेशन के लिए अड़ रहे हैं। मंगलवार को एक परिवार के तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। महिला और उसके दो बच्चे कोरोना...

उन्हें होम आइसोलेट कर दो...मैं खेत में जाकर सो जाऊंगा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 15 Sep 2020 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमित होने पर कई लोग निर्धारित शर्तें पूरी नहीं होते हुए भी होम आइसोलेशन के लिए अड़ रहे हैं। मंगलवार को एक परिवार के तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। महिला और उसके दो बच्चे कोरोना संक्रमित मिले।

स्वास्थ्य विभाग की टीम की कॉल पर महिला के पति ने तीनों का होम आइसोलेशन मांगा। किराए पर रहने वाले इस परिवार के लिए एक ही टॉयलेट होने के मद्देनजर कोविड 19 के नोडल अधिकारी डॉ.दिनेश कुमार प्रेमी ने उन्हें कोविड एल वन अस्पताल में भर्ती किए जाने की जरूरत बताई। इस पर वह शख्स बोला कि मैं अलग रह लूंगा। मैं खेत पर जाकर सो जाऊंगा। तीनों के ठीक होने के बाद ही मैं घर लौटकर आऊंगा। उसकी बातें स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ के बीच चर्चा का केंद्र बनी रहीं। अधिकारियों ने बताया कि होम आइसोलेशन के पक्ष में अड़कर कई लोग इसी तरह की बातें कर रहे हैं। ऐसे में कोविड संक्रमित मरीज के इलाज से जुड़ीं निर्धारित शर्तें पूरी होने में दिक्कत आ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें