ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसंभल में उत्साह संग स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण शुरू

संभल में उत्साह संग स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण शुरू

जनपद संभल में तीसरे चरण में कोरोना टीकाकरण शुरु हो गया है। टीकाकरण के लिए चिह्नित कर्मचारियों में उत्साह का माहौल बना है। स्वास्थ्य विभाग के...

संभल में उत्साह संग स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण शुरू
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 28 Jan 2021 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल। हिन्दुस्तान लाइव

जनपद संभल में तीसरे चरण में कोरोना टीकाकरण शुरु हो गया है। टीकाकरण के लिए चिह्नित कर्मचारियों में उत्साह का माहौल बना है। स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार भी हालात पर निगाह रख रहे हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टीकाकरण के लिए जिला अस्पताल समेत दस स्वास्थ्य केंद्रों पर 20 सेशन में 2268 स्वास्थ्य कर्मियों का चयन किया है। स्वास्थ्य केंद्रों पर बुधवार को ही वैक्सीन वायल पहुंच गई थी। गुरुवार को सुबह से ही स्वास्थ्य केंद्रों पर टीकाकरण का काम शुरु हो गया। जिला अस्पताल पर सीएमएस डा.सुशील कुमार की देखरेख में स्वास्थ्य कर्मियों को टीके लगाए जाने लगे। टीकाकरण के बाद कर्मचारियों को आब्जर्वेशन रूम में बैठाया गया। वहां कर्मचारियों को 30 मिनट तक रुकना है। सीएचसी संभल, सीएचसी पंवासा, सीएचसी असमोली के अलावा दूसरे स्वास्थ्य केंद्रों पर भी जिम्मेदारों की मौजूदगी में कोरोना टीकाकरण शुरु हो गया। सीएमओ डा.अजय सक्सेना अधीनस्थों के संपर्क में रहकर टीकाकरण कार्य पर नजर रखे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें