ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमोदी सरकार की योजनाओं की दी जानकारी

मोदी सरकार की योजनाओं की दी जानकारी

बिलारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र की भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने महा...

मोदी सरकार की योजनाओं की दी जानकारी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 30 Jun 2023 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र की भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने महा जनसंपर्क अभियान चलाया। जिसमें लाभार्थियों से संपर्क व बात करके उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया।

भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष निखिल पांडे के नेतृत्व में कार्यकर्ता बिलारी में घूमे। जहां भाजपा सरकार के सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के सफल हुए 9 साल पूरे होने पर उन्हें सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया। इसके अलावा घर-घर संपर्क करके लाभार्थियों से भी संपर्क किया। लाभार्थियों से संवाद कर भाजपा सरकार की नीतियों को बताया और आने वाले लोकसभा चुनाव में जुटने का भी आह्वान किया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा प्रदेश की योगी सरकार की नीतियों के बारे में गिनाया। इसके अलावा भाजपा के नगर अध्यक्ष केके गुप्ता के साथ बिलारी से विधानसभा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी, भाजपा नेता विश्वास यादव, मनोज ठाकुर आदि सहित अनेकों भाजपा पदाधिकारियों ने भी नगर में घूमकर पत्रक वितरण किए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।