ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादरेल अफसर को संक्रमण से डीआरएम दफ्तर में हड़कंप

रेल अफसर को संक्रमण से डीआरएम दफ्तर में हड़कंप

कोरोना का कहर मुरादाबाद रेल मंडल प्रबंधक कार्यालय तक पहुंच गया। कोरोना की चपेट में मंडल के एक आला अफसर आए है। गुरुवार को सीनियर डीपीओ के पॉजिटिव होने की रिपोर्ट तो आई खलबली मच गई। दरअसल अफसर के...

रेल अफसर को संक्रमण से डीआरएम दफ्तर में हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 19 Jun 2020 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना का कहर मुरादाबाद रेल मंडल प्रबंधक कार्यालय तक पहुंच गया। कोरोना की चपेट में मंडल के एक आला अफसर आए है। गुरुवार को सीनियर डीपीओ के पॉजिटिव होने की रिपोर्ट तो आई खलबली मच गई। दरअसल अफसर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उनकी कोरोना रिपोर्ट पर रेल कर्मियों की निगाहें थी। लिहाजा शाम को रिपोर्ट की पुष्टि हुई तो दफ्तर में सन्नाटा पसर गया। अफसर के अगल बगल में सभी वरिष्ठ रेल अफसरों के चैंबर बने हुए है। रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद रेल प्रशासन ने अफसर के संबंधित कार्मिक विभाग के सोलह अधिकारी व कर्मियों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। एहतियात के चलते डीआरएम दफ्तर को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग सीनियर डीपीओ के संपर्क वाले लोगों के शुक्रवार को ब्लड नमूने लेगा।

मुरादाबाद में गुरुवार को कोरोना का सबसे ज्यादा भयावह चेहरा सामने आया है। पॉजिटिव रिपोर्ट से सबसे ज्यादा हलचल रेलवे में आई है। डीआरएम दफ्तर में डीआरएम समेत तमाम आला अफसरों के चैंबर है। सीनियर डीपीओ विपुल गोयल के संक्रमित होने से पूरे रेल विभाग में खलबली है। जानकारों की माने तो अफसर को चार दिन पहले विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुखार के चलते अन्य रेल विभाग की निगाहें उनकी रिपोर्ट पर लगी हुई थी। ब्लड सैंपल लिए जाने के बाद उनकी रिपोर्ट की खबर दोपहर में मिली तो अफरा तफरी मचने लगी। सीनियर डीपीओ के पास ही डीआरएम व अन्य रेल अफसर व विभाग के कर्मचारियों का कार्यालय है। शाम होने से पहले डीआरएम दफ्तर खाली हो गया।

एपीओ समेत 16 कर्मचारी होम क्वारेंटाइन

सीनियर डीपीओ की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव से सबसे ज्यादा हलचल संबंधित कार्मिक विभाग में है। इस बारे में रेल प्रशासन ने विभाग के एपीओ समेत 16 कर्मियों को चौदह दिन के लिए होम क्वारेंटाइन किया गया है। इनमें विभाग के अधिकारी के अलावा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भी है। एडीआरएम ने इस बारे में सभी क्वारेंटाइन कर्मियों को स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देश का पालन करने की हिदायत जारी की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें