DA Image
1 अगस्त, 2020|7:52|IST

अगली स्टोरी

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गई महिला के साथ अश्लील हरकतें की। मामले में शिकायत करने महिला कोतवाली पहुंची तो उसके ही पति और देवर को हवालात में डाल दिया। महिला की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज नहीं किया। आरोपी फरार हो गया। एक गांव निवासी महिला के मुताबिक गांव का ही एक युवक उसे लगातार परेशान करता चला आ रहा है।

default image

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गई महिला के साथ अश्लील हरकतें की। मामले में शिकायत करने महिला कोतवाली पहुंची तो उसके ही पति और देवर को हवालात में डाल दिया। महिला की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज नहीं किया। आरोपी फरार हो गया। एक गांव निवासी महिला के मुताबिक गांव का ही एक युवक उसे लगातार परेशान करता चला आ रहा है। कई बार उसके साथ अश्लील हरकतें की। वह शौच करने के लिए अपने दूसरे घर की तरफ बने शौचालय में गई। तभी उसे अकेला देखकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर वह भाग गया। बाद में उसके पति व देवर आदि शिकायत करने युवक के घर गए तो उन्होंने उन्हें पीटा। सूचना पर 100 नंबर पुलिस आई तो उनके पति और देवर को भी हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंचा दिया। पीड़िता ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। मगर अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In a village in the Kotwali area he committed indecent acts with a woman who had gone to the toilet When the woman reached Kotwali to complain in the case she put her own husband and brother-in-law into custody The police also did not register a case against Tahrir given by the woman The accused escaped According to a woman resident of the village a young man from the village has been constantly harassing her