ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादइमरान दिल्ली रवाना, पश्चिम बंगाल में करेंगे प्रचार

इमरान दिल्ली रवाना, पश्चिम बंगाल में करेंगे प्रचार

कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी अब पश्चिम बंगाल के लिए प्रचार करेंगे। इमरान को पार्टी हाईकमान से दिल्ली का बुलावा मिला है। गुरुवार से शनिवार तक कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के तौर पर जुटेंगे। वह...

इमरान दिल्ली रवाना, पश्चिम बंगाल में करेंगे प्रचार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 24 Apr 2019 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी अब पश्चिम बंगाल के लिए प्रचार करेंगे। इमरान को पार्टी हाईकमान से दिल्ली का बुलावा मिला है। गुरुवार से शनिवार तक कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के तौर पर जुटेंगे। वह फर्रुखाबाद में सलमान खुर्शीद के लिए कार्यकर्ताओं में दम भरेंगे।

मुरादाबाद में मतदान पूरा होने के बाद ही प्रत्याशी इमरान को दिल्ली बुलावा आ गया। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इमरान को रात में ही तलब करने का फरमान सुना दिया। समझा जा रहा है कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान को लोकसभा चुनाव के अन्य चरणों में प्रचार के लिए भेजा जाएगा। बताया जाता है कि वह बुधवार या गुरुवार को दिल्ली में एआईसीसी की बैठक में हिस्सा लेंगे। कांग्रेस हाईकमान यूपी के अन्य चरणों के अलावा पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। पार्टी नेताओं का कहना है कि यूपी, बंगाल समेत अन्य राज्यों में इमरान कांग्रेस की आवाज बनेंगे। फिलहाल उनके तीन दिवसीय प्रचार दौरे पर रहने का कार्यक्रम है। 25 से 27 अप्रैल तक इमरान बाहरी क्षेत्रों का दौरा करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी इमरान ने बताया कि फर्रुखाबाद में प्रत्याशी सलमान खुर्शीद के लिए भी वे प्रचार करने जाएंगे। इसके बाद उनके मुरादाबाद लौटने का कार्यक्रम है। इमरान के करीबियों का कहना है कि दिन में उन्होंने थकान मिटाई। इसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें