ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमुरादाबाद में आवास विकास ट्रांसमिशन लाइन में फाल्ट,दो घंटे गुल रही बिजली

मुरादाबाद में आवास विकास ट्रांसमिशन लाइन में फाल्ट,दो घंटे गुल रही बिजली

आवास विकास ट्रांसमिशन लाइन में गुरुवार सुबह फाल्ट हो गया,जिसकी वजह से आवास विकास,बुद्धि विहार के सभी सेक्टरों में बिजली गुल हो गई। फाल्ट को दुरूस्त...

मुरादाबाद में आवास विकास ट्रांसमिशन लाइन में फाल्ट,दो घंटे गुल रही बिजली
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 18 Mar 2021 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

आवास विकास ट्रांसमिशन लाइन में गुरुवार सुबह फाल्ट हो गया,जिसकी वजह से आवास विकास,बुद्धि विहार के सभी सेक्टरों में बिजली गुल हो गई। फाल्ट को दुरूस्त कराने के लिए विभाग ने शट डाउन लेकर काम शुरू कराया। जिसके चलते क्षेत्र के लोग दो घंटे बिना बिजली के रहे। बिजली अफसरों ने कहा कि ब्रेकर में दिक्कत को कराने का काम चल रहा है,फाल्ट दूर कराने पर सप्लाई सुचारू हो जाएगी।

गुरूवार सुबह ट्रांसमिशन आवास विकास 132 केवीए के बिजलीघर में फाल्ट हो गया। ब्रेकर में दिक्कत आने पर उसको सही कराने के लिए ट्रांसमिशन ने शट डाउन लिया। आवास विकास ट्रांसमिशन में दिक्कत के चलते सुबह साढ़े नौ बजे ही बुद्धि विहार फेज वन,टू और आवास विकास के सभी सेक्टरों में बिजलीआपूर्ति बंद हो गई। एक घंटे तक बिजली सुचारू न होने पर जब पता किया गया तो ब्रेकर में फाल्ट की दिक्कत का पता चला। दो घंटे की मशक्कत के बाद बामुश्किल बिजली सप्लाई सुचारू हो पाई। जेई ओपी वर्मा ने बताया कि आवास विकास ट्रांसमिशन से जाने वाली 33 हजार केवीए की लाइन में सुबह फाल्ट हुआ था,जिसको दुरुस्त कराने के लिए शट डाउन लेकर काम चल रहा है। जल्द सप्लाई सुचारू हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें