ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादहिस्ट्रीशीटर बदमाशों के घर बजा पुलिस का 'भोपू'

हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के घर बजा पुलिस का 'भोपू'

जिले के हिस्ट्रीशीटर व कुख्यात अपराधियों के खिलाफ शनिवार को मुरादाबाद पुलिस ने अनोखा 'भोपू'अभियान चलाया। इसके तहत गांवों में पहुंच कर पुलिस ने अपराधियों का नाम लेकर उसके अपराध की जानकारी लोगों को दी।...

हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के घर बजा पुलिस का 'भोपू'
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 12 May 2018 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के हिस्ट्रीशीटर व कुख्यात अपराधियों के खिलाफ शनिवार को मुरादाबाद पुलिस ने अनोखा 'भोपू'अभियान चलाया। इसके तहत गांवों में पहुंच कर पुलिस ने अपराधियों का नाम लेकर उसके अपराध की जानकारी लोगों को दी। लोगों से ऐसे अपराधियों पर नजर रखने और उसकी गिरफ्तार में सहयोग करने की अपील भी की गई।

एसएसपी जे रविंदर गौड के निर्देश पर शनिवार को शहीर थाना ग्रामीण क्षेत्र में एक साथ अभियान चलाया गया। सभी सीओ ने अपने सर्किल में अभियान का नेतृत्व किया। गांवों में लाउडस्टपीकर व माइक लेकर पुलिस टीमों ने बदमाशों के घर-घर पहुंच कर मुनादी की। टीमों ने बदमाश के घर के आसपास मौजूद लोगों को अपराधी का नाम लेकर उसके द्वारा किए गए अपराधों के बारे में बताया गया। लोगों से अपील की गई कि अपराधियों के गतिविधयों पर सतर्क नजर रखें और संदिग्ध गतिविध होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें ताकी कार्रवाई हो सके। सिविल लाइंस, मझोला, नागफनी, कटघर, कोतवाली, गलशहीद, मुगलपुर, पाकबड़ा, मूंढापांडे जैसे शहरी क्षेत्र के थानों के अलावा ठाकुरद्वारा, कांट, छजलैट, भगतपुर, भोजपर, बिलारी, कुंदरकी, डिलारी, गढी, मैनाठेर आदि देहात के थानों में भी अभियान चलाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें